Subscribe Us


Super Technology Master

 



Honor Pad 8 Introduction - Features - Performance

 

Honor Pad 8 परिचय - विशेषताएं - प्रदर्शन


कंपनी ने Honor Pad 8 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए टीज किया है। टैबलेट में 2के रेजोल्यूशन के साथ 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और 87% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। कितनी होगी कीमत, जानिए
Honor का एक कूल टैबलेट जल्द ही भारत में धूम मचाने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Honor Pad 8 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। टैबलेट कथित तौर पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि Honor Pad 8 के भारतीय वेरिएंट में ग्लोबल वेरिएंट की तरह ही स्पेसिफिकेशंस देखने को मिल सकते हैं। इसे अगस्त में सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ ग्लोबली लॉन्च किया गया था। टैबलेट में 2के रेजोल्यूशन के साथ 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप से लैस है, जो 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।
Fone Arena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने Honor Pad 8 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए टीज किया है। रिपोर्ट बताती है कि टैबलेट का भारतीय संस्करण इसके वैश्विक संस्करण के समान ही होगा। कंपनी ने अभी तक टैबलेट की भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया है। अगस्त में, कंपनी ने वैश्विक स्तर पर Honor Pad 8 को केवल 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ MYR 1,399 (लगभग 24,600 रुपये) में लॉन्च किया। कंपनी ने इसे ब्लू ऑवर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।
हॉनर पैड 8 की विशेषताएं
हॉनर पैड 8 मैजिकयूआई 6.1 पर चलता है, और 2के (1,200x2,000 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन के साथ 12 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 87 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, कम नीली रोशनी उत्सर्जन के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणन और एक झिलमिलाहट मुक्त खेलता है। स्क्रीन के साथ आता है। टैबलेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप से लैस है, 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ, कंपनी ने इसकी रैम का खुलासा नहीं किया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा सेटअप है।
Honor Pad 8 के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1 और OTG की सुविधा है। इसमें आठ स्पीकर सेटअप मिलता है, जिसे हॉनर हिस्टेन और डीटीएस: एक्स अल्ट्रा के साथ जोड़ा गया है। यह एक एक्सेलेरोमीटर और एक एंबियंट लाइट सेंसर को स्पोर्ट करता है। टैबलेट में यूनीबॉडी डिज़ाइन भी है। यह 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7250mAh की बैटरी पैक करता है। कंपनी के मुताबिक, टैबलेट का डाइमेंशन 174.06x278.54x 6.9mm है और बैटरी ऑन होने पर इसका वजन करीब 520 ग्राम है। Honor Pad 8 में डिस्प्ले के बायीं और दायीं तरफ 7.2mm मोटे बेज़ल भी मिलते हैं।

Post a Comment

0 Comments