Subscribe Us


Super Technology Master

 



Trending Bikes in India - Pulsar, Apache, FZ, Xtreme, Raider

 

भारत में ट्रेंडिंग बाइक - पल्सर, अपाचे, FZ, Xtreme, रेडर

 पिछले कुछ वर्षों में कई मोटरसाइकिलें आईं और चली गईं क्योंकि कुछ ही आम जनता की भावनाओं से जुड़ी होंगी। ऑटोमोटिव स्पेस के निरंतर विकास के साथ, निरंतरता बनाए रखना कठिन है और प्रतिकूल परिस्थितियों से जूझने वाले शीर्ष पर आएंगे। यहाँ हमारे पास उनमें से पाँच हैं:


1. बजाज पल्सर:

पल्सर नेमप्लेट लगभग दो दशक से अधिक समय से है और युवा उत्साही लोगों के बीच एक बड़ी हिट है। किफायती टैग से आगे बढ़े बिना अलग-अलग मूल्य वर्गों में दी जाने वाली विस्तृत श्रृंखला इसकी सफलता के प्रमुख कारणों में से एक है। पल्सर मोटरसाइकिल व्यावहारिकता का त्याग किए बिना सामर्थ्य, स्पोर्टी लुक और प्रदर्शन का मिश्रित बैग है। हाल ही में लॉन्च हुई पल्सर N160 और P150 अपने रंगों पर खरी उतरती हैं।


  2. टीवीएस अपाचे:

बजाज पल्सर श्रृंखला के कट्टर प्रतिद्वंद्वी, टीवीएस मोटर कंपनी के अपाचे को अपनी चपलता और हैंडलिंग विशेषताओं के लिए ग्राहकों के बीच अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है। शीर्ष पायदान निर्माण गुणवत्ता की संभावना को जोड़ने से खरीदारी के मामले पर और जोर पड़ेगा। बोनाफाइड शोधन के साथ सूक्ष्म लगने वाले इंजन शीर्ष पर एक चेरी हैं। Apache 160 4V और 200 4V को पिछले कुछ वर्षों में लगातार अपडेट प्राप्त हुए हैं और वे अपने संबंधित सेगमेंट में सबसे अधिक सुविधाओं से भरपूर हैं।


3. यामाहा एफजेड:

यामाहा FZ रेंज सालों से मौजूद है और अपनी विश्वसनीयता, अच्छे प्रदर्शन और ईंधन बचत के कारण प्रशंसकों की पसंदीदा है। डिजाइन स्पष्ट रूप से यामाहा है जबकि जापानी ब्रांड के इंजन शोधन ने खरीदारी के मामले को बढ़ा दिया है। वर्षों से निर्मित विश्वसनीयता और प्रतिष्ठा इसके हाथों में खेलती है क्योंकि यह दिन के अंत में एक कम्यूटर है।


4. हीरो एक्सट्रीम:

Xtreme 160R निश्चित रूप से पिछले दस वर्षों में Hero MotoCorp की बेहतरीन मोटरसाइकिल कृतियों में से एक है और शायद मूल Karizma? लाइटवेट एंट्री-लेवल नेकेड स्ट्रीटफाइटर सभी सही बॉक्सों पर टिक करता है क्योंकि इसका लुक, आश्चर्यजनक रूप से अच्छी सवारी की गुणवत्ता और कॉर्नरिंग क्षमताएं, अच्छा माइलेज है और यह किफायती तरीके से भी तैनात है।


5. टीवीएस रेडर:

रेडर 125 कई मायनों में एक आदर्श मोटरसाइकिल है और कई ग्राहकों के लिए यह प्रदर्शन, सौंदर्यशास्त्र और अच्छी सुविधाओं की सूची का सही मिश्रण है। अपाचे के साथ वंश स्पष्ट से अधिक है क्योंकि यह न केवल अपने बड़े भाई से डिजाइन प्रेरणा लेता है बल्कि इसकी प्रभावशाली हैंडलिंग प्रकृति भी है। सक्षम 125 सीसी इंजन के साथ इसे फोर्ज करें, ईंधन की बचत और प्रदर्शन इसे बाकियों से अलग करेगा।

Post a Comment

0 Comments