Subscribe Us


Super Technology Master

 



Acer Swift Go 14

 

पतले और हल्के लैपटॉप एसर स्विफ्ट गो 14 के साथ Ryzen 7000 सीरीज़ चिप्स के साथ

एसर ने AMD Ryzen 7000 सीरीज़ प्रोसेसर के साथ स्विफ्ट गो 14 पतली और हल्के लैपटॉप और 86% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ एक एफएचडी डिस्प्ले लॉन्च किया है। इस मॉडल के साथ कूलिंग पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है-लैपटॉप में एक उन्नत ट्विनएयर डुअल फैन सिस्टम, डुअल डी 6 कॉपर हीट पाइप और एक एयर-इनलेट कीबोर्ड है।

नया स्विफ्ट गो 14 पिछले मॉडल की तुलना में पतला और हल्का है, जिसका वजन 1.25 किग्रा है और 15.9 मिमी को मापता है। इसमें एक त्वरित बैटरी चार्ज तकनीक है जो चार्जिंग के केवल 30 मिनट के बाद 4 घंटे के उपयोग की अनुमति देती है।

अनुभव को बढ़ाना एसर एक्सकोलर है जो सच्चे रंगों और एक बेहतर आभासी अनुभव देने के लिए डिस्प्ले रंगों को अनुकूलित करता है, और एआई शोर में कमी के साथ एसर प्यूरीफाइडवॉइस तकनीक जो वीडियो कॉल के लिए ऑडियो स्पष्टता में सुधार करता है।

नया स्विफ्ट गो 14 न केवल शानदार दिखता है, बल्कि इसमें उन्नत सुविधाओं और प्रौद्योगिकियां भी शामिल हैं जैसे कि उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और दोहरी प्रशंसक डिजाइन जो एक चिकनी और बेहतर थर्मल प्रदर्शन प्रदान करते हैं। लैपटॉप के मूल्य निर्धारण, डिजाइन और प्रदर्शन जेनज़, छात्रों और फ्रीलांसरों के अनुरूप हैं, जो अत्याधुनिक तकनीक के साथ स्टाइलिश लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं, ”एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोएल कहते हैं।

स्विफ्ट गो 14 रुपये 62,990 रुपये से शुरू होता है और यह सभी एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर, क्रोमा और अमेज़ॅन में उपलब्ध है।

Post a Comment

0 Comments