Subscribe Us


Super Technology Master

 



infinix fastcharge in 10 minutes

 

FastCharge Tech 10 मिनट में


रियलमी की 240W फास्ट चार्जिंग तकनीक और Xiaomi के 300W मार्क के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए, Infinix ने अब अपनी 260W FastCharge तकनीक की घोषणा की है, जो लगातार बढ़ते फास्ट चार्जिंग मानकों में शामिल हो गई है। इसके साथ ही कंपनी ने 110W वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक भी पेश की है। 
Infinix की 260W FastCharge तकनीक लगभग एक मिनट में 25% चार्ज तक पहुंच सकती है और लगभग 10 मिनट में 0% से 100% तक जा सकती है। रियलमी की 240 वॉट तकनीक रियलमी जीटी 3 या जीटी नियो 5 को लगभग 9 मिनट और 30 सेकंड में पूरी तरह से चार्ज कर सकती है, इसलिए, यह एक करीबी कॉल है।

इसके लिए Infinix सिंगल 12C हाई-वोल्टेज बैटरी और 4-पंप इंटेलीजेंट सर्किट डिजाइन का इस्तेमाल करता है। ऐसा कहा जाता है कि 1000 चार्जिंग चक्रों के बाद भी 90% बैटरी क्षमता (4,400 एमएएच बैटरी के लिए) बरकरार रहती है। साथ ही, कंपनी 13A तक के करंट के लिए 4-कोर मोटी चार्जिंग केबल का उपयोग करेगी।

प्रौद्योगिकी के लिए एडेप्टर GaN सामग्री और AHB सर्किट अवसंरचनात्मक सुविधाओं से बना है। इसकी चार्जिंग क्षमता 98.5% है।

जहां तक 110W वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक की बात है, तो यह लगभग 16 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है। यह कूलर डुअल-कॉइल डिज़ाइन का उपयोग करता है और बेहतर गर्मी लंपटता के लिए चार्जिंग स्टेशन के नीचे एक मूक पंखा शामिल करता है।
यह Xiaomi द्वारा हाल ही में अपनी 300W फास्ट चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन करने के बाद आया है, जिसे 5 मिनट से भी कम समय में 4,100mAh की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करते देखा गया था। हालाँकि, Xiaomi और Infinix दोनों की प्रौद्योगिकियाँ अभी तक स्मार्टफ़ोन तक नहीं पहुँची हैं और यह देखा जाना बाकी है कि कब ऐसा होता है कि दोनों में से कोई भी ब्रांड एक नए फास्ट-चार्जिंग मानक को प्राप्त करता है, जो उपयोगकर्ताओं को आज़माने के लिए आसानी से उपलब्ध है।

जब भी हमें इस बारे में और जानकारी मिलेगी हम आपको बताएंगे। इसलिए, बने रहें, और हमें नीचे दी गई टिप्पणियों में Infinix की 260W FastCharge तकनीक पर अपने विचार बताएं।

Post a Comment

0 Comments