Subscribe Us


Super Technology Master

 



ViewSonic 12-inch Drawing Tablet

 

ViewSonic दुनिया का सबसे हल्का 12-इंच ड्रॉइंग टैबलेट


कैलिफ़ोर्निया स्थित हार्डवेयर ओईएम व्यूसोनिक पोर्टेबल डिस्प्ले की एक नई लाइन-अप लॉन्च कर रहा है, जिसे विशेष रूप से आर्किटेक्ट, 3डी मॉडलर, विज़ुअल आर्टिस्ट और ग्राफिक डिज़ाइनर जैसे पेशेवर-श्रेणी के रचनाकारों के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंपनी उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले के उत्पादन के लिए जानी जाती है और इस नवीनतम पेशकश के साथ अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने की उम्मीद करती है।
नई लाइन-अप में तीन पेन टैबलेट शामिल हैं: आईडी1230, जो कि प्रमुख उत्पाद है, और पीएफ720 और पीएफ1020, जो ग्राफिकल स्लेट के रूप में काम करते हैं। ID1230 एक सक्रिय प्रदर्शन वाला एकमात्र है, और इसे "स्टूडियो-ग्रेड रंग प्रदर्शन" के लिए 90% तक Adobe RGB रंग सरगम ​​और 85% NTSC रंग स्थान के साथ माना जाता है।
यह सबसे हल्का 12 इंच का ड्राइंग स्लेट भी उपलब्ध है, जिसका वजन लगभग 600 ग्राम है। पीएफ720 और पीएफ1020 भी हल्के वजन के हैं, जिनका वजन क्रमशः लगभग 190 ग्राम और 380 ग्राम है। तीनों टैबलेट सटीक डिजिटाइज़र पेन के साथ आते हैं जिनमें 8,192-स्तर की दबाव संवेदनशीलता और ±60° झुकाव समर्थन है।
वे किसी भी अप-टू-डेट पीसी या 4K मॉनिटर के साथ संगत चार्जिंग, डेटा ट्रांसफर, या मिररिंग फ़ंक्शंस के लिए कई शॉर्टकट और यूएसबी टाइप-सी के लिए हॉटकी भी पेश करते हैं। हालाँकि, कंपनी इन उद्देश्यों के लिए ColorPro बाहरी डिस्प्ले का उपयोग करने की सलाह देती है। ViewSonic के नए पोर्टेबल पेन टैबलेट की कीमत और जल्द ही उपलब्ध होने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments