Subscribe Us


Super Technology Master

 



Noise Colorfit Mighty launched in India

 

नॉइज़ कलरफिट माइटी भारत में लॉन्च


कल, Noise ने Colorfit Quad Call स्मार्टवॉच लॉन्च की। अब ब्रांड ने ColorFit Mighty नामक एक नई पेशकश की घोषणा की है। कंपनी हाल ही में कई स्मार्टवॉच लॉन्च कर रही है। नवीनतम पेशकश की कीमत 2,000 रुपये से कम है। यह जानने के लिए पढ़ें कि पहनने योग्य डिवाइस बॉक्स से क्या प्रदान करता है।

नॉइज़ कलरफिट माइटी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
नॉइज़ कलरफिट माइटी में ऐप्पल वॉच जैसी डिज़ाइन है जिसमें दाईं ओर एक घूमने वाला मुकुट है। यह IP67 सर्टिफाइड डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है। डिवाइस में 240 x 286 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.96 इंच का बड़ा डिस्प्ले है। इसमें मैटेलिक फिनिश और स्लीक बिल्ड है।

फिटनेस के मामले में, नॉइज़ कलरफिट माइटी हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर से लैस है। यह तनाव पर नज़र रखने और साँस लेने के अभ्यास की पेशकश करने में सक्षम है। पहनने योग्य डिवाइस 110 से अधिक खेल मोड का समर्थन करता है।
नॉइज़ कलरफिट माइटी सीधे कलाई से ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है। यह नोटिफिकेशंस, वेदर अपडेट्स, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, डीएनडी मोड, रिस्ट वेक-अप आदि जैसी कई सुविधाजनक सुविधाएं देने में सक्षम है। स्मार्टवॉच एक 300mAh बैटरी यूनिट द्वारा संचालित है जिसके बारे में एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने का दावा किया गया है।

नॉइज़ कलरफिट माइटी को जेट ब्लैक, क्लैम ब्लू, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, बरगंडी वाइन और सिल्वर ग्रे रंगों में पेश किया गया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है और इसे ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments