Subscribe Us


Super Technology Master

 



Realme Narzo N55

 

  रियलमी नार्ज़ो एन55 नेक्स्ट-जेनरेशन पावरहाउस


आज, Realme ने अपना पहला Narzo N सीरीज स्मार्टफोन, Narzo N55 लॉन्च किया, और कंपनी ने घोषणा की है कि इस श्रृंखला में और स्मार्टफोन जोड़े जाएंगे। रियलमी ने नई एन सीरीज़ के लिए उच्च उम्मीदें रखी हैं, इसे "जेन एन" या अगली पीढ़ी का पावरहाउस कहा है। Narzo N55 विशेष रूप से Amazon और Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

कंपनी ने अपने YouTube चैनल के माध्यम से स्मार्टफोन का अनावरण किया, जहां इसने इसकी विशेषताओं का विस्तृत विवरण प्रदान किया। इसके अलावा कंपनी ने Narzo एंथम भी लॉन्च किया है।

रियलमी नार्ज़ो एन55 में 6.72 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है, जिसमें फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। इसमें 8MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक केंद्रित पंच-होल कटआउट है, और किनारों पर पतले बेजल हैं, जो देखने का एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं।

यह डिवाइस मीडियाटेक हेलियो G88 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 12GBGB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जो इसे एक शक्तिशाली और कुशल परफॉर्मर बनाता है। निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

फोटोग्राफी के संदर्भ में, Narzo N55 में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 64MP का प्राथमिक कैमरा- Narzo लाइनअप में पहला- और 2MP का डेप्थ सेंसर है। यह उपयोगकर्ताओं को शानदार विवरण और स्पष्टता के साथ आश्चर्यजनक तस्वीरें लेने की अनुमति देता है। यह डिवाइस साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है, जो सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करता है।

एंड्रॉइड 13 पर आधारित रियलमी यूआई स्किन, डिवाइस पर प्री-इंस्टॉल्ड आती है, जो एक सहज और सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो यूजर्स को पूरे दिन कनेक्ट और प्रोडक्टिव रहने में सक्षम बनाती है।

फोन को दो रंगों में लॉन्च किया गया है, जिनका नाम प्राइम ब्लू और प्राइम ब्लैक है।

मूल्य बिक्री
Realme Narzo N55 कल, 13 अप्रैल, 2023 को दोपहर 12 बजे से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन दो वेरिएंट में आता है: 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। इसके अतिरिक्त, कंपनी 4 जीबी रैम वेरिएंट पर 500 रुपये और 6 जीबी रैम वेरिएंट पर 1000 रुपये की शुरुआती छूट दे रही है।

Amazon पर इस स्मार्टफोन को आप यहां से खरीद सकते हैं

Post a Comment

0 Comments