Subscribe Us


Super Technology Master

 



Summer in Paris Begins in the Midst of Demonstrations

 

पेरिस में गर्मियों में प्रदर्शनों के बीच शुरू होता है


यह सीन के साथ गर्मियों में है, और पर्यटक और पेरिसियन खुद को ताज़ा करना चाहते हैं, लेकिन हाल के हफ्तों में जीवन से माहौल प्रभावित हुआ है।
दो हफ्ते पहले, पेरिस के पास नन्ट्रे में ट्रैफिक स्टॉप के दौरान स्टॉप खाने के बाद पुलिस द्वारा एक 17 -वर्ष का लड़का मारा गया था। इसके बाद, कारों और इमारतों के साथ आग पर आग लगने के साथ, राजधानी फ्रेन्च और अन्य अधिकारों के कई क्षेत्रों में जीवन -थ्रैटिंग प्रदर्शन टूट गए। इस घटना ने हाशिए के समुदायों की अति-फीडिंग पर एक बहस का शासन किया। अधिकारियों ने पेरिस में कार्रवाई के साथ विरोध प्रदर्शनों की लहर का जवाब दिया, बस और ट्राम सेवाओं को अस्थायी रूप से रात 9 बजे गिरफ्तार किया गया। हालांकि, प्रदर्शन पिछले सप्ताह शांत हो गए। कई लोगों के लिए, पेरिस में गर्मियों का मतलब है सीन नदी के साथ वातावरण का आनंद लेना। (डीडब्ल्यू / पिक्चर एलायंस / मिका)
इस अर्थ में, स्कूल की छुट्टियां फ्रेन्च की राजधानी में थीं, और कई पेरिसियन गर्मी की गर्मी से बचने के लिए अगले दो महीनों के लिए महानगर छोड़ देंगे। थोस जो आम तौर पर शहर के हरे क्षेत्रों में जा रहे हैं, जिसमें इसके कई पार्क भी शामिल हैं। राष्ट्रीय अवकाश के दौरान एक अलग मूड
जर्मनी के एड्रियन ज़िमर ने कहा, "शहर एक बार फिर से सर्दियों की तुलना में बहुत अधिक जीवित है, लोग दोस्तों की तरह हैं।" वह कहते हैं कि उन्हें लगातार अभिव्यक्तियों के लिए उपयोग किया जाता है। उन्होंने कहा, "आप समय -समय पर टूटे हुए कांच के साथ खिड़कियां देखते हैं, हालांकि आप भी मार्च में विरोध प्रदर्शनों के सुधार के दौरान। अब, मैं वास्तव में इसे नोटिस नहीं करता," उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, " कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा," उन्होंने कहा, "-तो उन्होंने कहा।
लेकिन कई लोगों के लिए, नन्ट्रे में युवा नाहेल की मृत्यु के नतीजे इसके अलावा हैं। 14 जुलाई फ्रांस की राष्ट्रीय अवकाश है, जिसे राष्ट्रीय अवकाश के रूप में जाना जाता है। यह 1789 में फ्रांसीसी क्रांति और बैस्टिल की पूर्व राज्य जेल की शुरुआत का प्रतीक है, साथ ही 1790 में फेडरल फेडरेशन ऑफ फेडरेशन। एफिल टॉवर। इस साल, हालांकि, हिंसक विरोध प्रदर्शनों के पुनरुत्थान को रोकने के लिए, फ्रांस को राष्ट्रीय छुट्टियों के लिए निजी आतिशबाजी पर राष्ट्रीय प्रतिबंध प्राप्त होता है। बसें और ट्राम रात 10 बजे से राजधानी में दौड़ना बंद कर देंगे।
पिछले साल, जून और अगस्त के बीच गर्मियों के महीनों के दौरान 9.9 मिलियन लोगों ने फ्रांसीसी राजधानी का दौरा किया, उनमें से अधिकांश जुलाई में। हालांकि, जून में प्रदर्शनों की शुरुआत के बाद से, होटल आरक्षण और पेरिस के लिए ऑनलाइन उड़ान अनुसंधान थोड़ा गिरा है। फ्रांसीसी अधिकारियों का कहना है कि गिरावट न्यूनतम है - 0.5 से 2%तक। "हमें शांत रहना चाहिए, हमारे पास पेरिस में रद्द करने की लहर नहीं है," पर्यटक मंत्री ओलिविया ग्रेगायर ने फ्रांसीसी एएफपी प्रेस एजेंसी को कहा।
हालांकि कई लोग अगस्त में सीन के महानगर को छोड़ देते हैं, लेकिन जो थियोस रहता है, उसमें खुली -खुली गतिविधियों की एक सांस का आनंद लेने की संभावना है। "बहुत सारे बाहरी कार्यक्रम हैं, जैसे कि लौवर में सिनेमा पारदिसो सिनेमा के त्योहार, उदाहरण के लिए," बेरी नटम्बवे लोकल ने कहा। उन्होंने कहा, "गर्मियों में मैं जो कुछ भी करता हूं, उनमें से अधिकांश विभिन्न जिलों में बाहरी घटनाएं हैं।"
2002 के बाद से, जुलाई और अगस्त में पेरिस समुद्र तटों की वार्षिक घटनाएं सीन नदी के साथ मदद रही हैं। उनमें मान्यता और कलात्मक गतिविधियाँ शामिल हैं जैसे कि खेल के खेल, नृत्य कार्यक्रम, फिल्म के दृश्य और बहुत कुछ।
पेरिस में हवा में एक संगीत संयंत्र भी है
गर्मी। सीन म्यूजिक फेस्टिवल में रॉक लें
अगस्त के अंत में, उदाहरण के लिए, या ध्वनि और
लाइट शो "एट नाइट एट द इनवैलिड्स" जो हमेशा होता है
अमान्य पर अदालत में गर्मियों की शाम,
और नेपोलियन बोनापार्ट के जीवन की कहानी बताता है, निश्चित रूप से, गर्मी से बचना भी गर्मियों के महीनों के दौरान एक विकल्प है। "मैं संग्रहालय में जाना पसंद करता हूं जब वह कम व्यस्त होता है," स्ट्रासबर्ग के एम्मा साथी ने कहा, पेरिस का दौरा करते हुए। यह पेरिस में गर्मी बिताने की उनकी सलाह है।
व्यक्तिगत रूप से, मैं मोंटमार्ट्रे में सैक्रामेंट-को-एडूर बेसिलिका के सामने अवलोकन मंच से शहर पर सूर्योदय को देखते हुए सुबह-सुबह ट्रांसक्विलिटी के एक पल का आनंद लेना पसंद करता हूं। या, अगर मैं वास्तव में शहर में गर्मियों से तंग आ चुका हूं, तो मैं इले डी फ्रांस क्षेत्र के लिए, गिवर्नी में क्लाउड मोनेट के पानी लिली गार्डन जैसी जगहों पर।
यहां तक ​​कि पेरिस उपनगरों में कई स्थान, जैसे कि इसके ब्यूटी कैसल के साथ सील, या रामबोलेट सम्मानित शहरी जंगल की पेशकश करते हैं। आप उन्हें आसानी से ट्रेन द्वारा ला सकते हैं।
पेरिस में तनाव और दंगे कोई नई बात नहीं हैं। यह
मार्च, पेंशन सुधार के खिलाफ बड़े -स्केल प्रोटॉन
पहुँचा। अक्सर, हालांकि, वहाँ सुरक्षा थी
कुछ हफ्तों के बाद भूल गए। “यदि आप प्रश्न पूछते हैं
एक और दो महीने, कोई भी इसके बारे में बात नहीं करेगा। यह है एक 
वह घटना जो होती है और गायब हो जाती है "
विलेट पार्क में स्थानीय थॉमस ऑरसॉड। "हिंसक
घटना हमेशा अस्तित्व में रही है। यह होगा
दोबारा। ,,,
दो महीनों में, गर्मियों की छुट्टी पहले से ही होगी
ऊपर। हर दिन जीवन की लौ को बदल देगा
समर और पेरिसियन उनके पास वापस आएंगे
महानगर। फ्रांस में, "स्कूल में वापसी"।
सितंबर की शुरुआत का अर्थ है स्कूल की शुरुआत
और गर्मियों की छुट्टियों के बाद काम करें - और एक समय है
नया शुरू किया।
व्यक्तिगत रूप से, मैं अभी तक फ्रांसीसी राजधानी में गर्मियों के अंत के बारे में नहीं सोचना चाहता। इसका मतलब यह होगा कि कोई और गर्मियों की शाम को बड़े शहर के रोमांस की खोज तक नहीं पहुंचता है, जैसे वुडी एलेन "मिडनाइट इन पेरिस" की फिल्म। सौभाग्य से, कुछ महीने पहले! तब तक, आप मुझे फ्रांसीसी चांसन्स और पेरिस मरमेड के समर साउंडट्रैक को सुनने के बाद मंच के किनारे पर पाएंगे।

Post a Comment

0 Comments