Subscribe Us


Super Technology Master

 



Motorola E 13

 

किसी को देना चाहते हैं गिफ्ट तो 10,000 रुपये से कम कीमत में बेस्ट हैं ये 5G फोन

बजट स्मार्टफोन अंडर 10,000: अगर आप क्रिसमस फेस्टिवल के दौरान किसी को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो मोटोरोला का यह फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से सस्ते में खरीद सकते हैं और आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। दरअसल, आपके ग्राहक 10,000 रुपये से कम कीमत में Motorola E13 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, जिस पर आपके लिए कई ऑफर्स उपलब्ध हैं।
मोटो E13 के फीचर्स
सबसे पहले इसके फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस डिवाइस में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। यह 60Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है।प्रोसेसर के तौर पर इसमें Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी पावर के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।साथ ही यह आपको 23 घंटे तक का बैकअप देती है।
यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा यह 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 13 MP का मुख्य कैमरा और फ्रंट में 5 MP का शूटर कैमरा है। इसकी कीमत के आधार पर उपलब्ध सुविधाएं आपके लिए सर्वोत्तम हो सकती हैं।

मोटो E13 कीमत ऑफर
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 40% डिस्काउंट के साथ 6,499 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5% कैशबैक भी मिल रहा है। बैंकिंग प्रस्ताव. इस हैंडसेट को आप फ्लिपकार्ट की ई-कॉमर्स वेबसाइट से ऑनलाइन ऑर्डर करके खरीद सकते हैं। जिस पर आपको एक साल की वारंटी का भी लाभ मिलता है।

नोट: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड स्मार्टफोन की कीमतें समय-समय पर बदलती रहती हैं। ग्राहकों को हर तरह से अपनी खरीदारी से संतुष्ट होना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments