Subscribe Us


Super Technology Master

 



honor magic 6 pro

 

ऑनर मैजिक 6 सीरीज़, मैजिक ओएस 8.0 ने लॉन्च की तारीख की पुष्टि की


कई रिपोर्टों में कहा गया है कि ऑनर चीन में जनवरी की शुरुआत में ऑनर मैजिक 6 सीरीज़ स्मार्टफोन्स की घोषणा करेगा। आज, ब्रांड ने मैजिक 6 सीरीज़ की लॉन्च डेट की आधिकारिक रूप से पुष्टि करने के लिए नीचे दिए गए पोस्टर को तैनात किया है। ऐसा लगता है कि यह 2024 में लॉन्च होने वाला पहला स्नैपड्रैगन 8 जनरल 3 स्मार्टफोन होगा।

मैजिक 6, मैजिक ओएस 8.0 लॉन्च डेट
जैसा कि हम पोस्टर में देख सकते हैं, ब्रांड मैजिक ओएस 8.0 और द मैजिक 6 सीरीज़ की घोषणा करने के लिए 10 और 11 जनवरी को दो -दिन का लॉन्च करेगा। जैसा कि रिपोर्टों से पता चला है, मैजिक 6 रेंज में द मैजिक 6, द मैजिक 6 प्रो और द मैजिक 6 पोर्श डिज़ाइन जैसे उपकरण शामिल होने की संभावना है।
Huawei एकमात्र चीनी ब्रांड है जो अपने स्मार्टफोन के लिए उपग्रह संचार माध्यम प्रदान करता है। ऑनर से अगली मैजिक 6 सीरीज़ उन्हें द्विदिश उपग्रह संचार के समर्थन के साथ आने के लिए दूसरा चीनी ब्रांड बनाने वाली है।

मैजिक 6 सीरीज़ स्नैपड्रैगन 8 जनरल 3 चिपसेट प्रस्तुत करेगी और नवीनतम मैजिक ओएस 8.0 यूजर इंटरफेस पर काम करेगी। चूंकि ऑनर ने द मैजिक 6 सीरीज़ के बारे में कुछ और नहीं बताया है, इसलिए मैजिक 6 और मैजिक ओएस 8.0 रेंज की मुख्य विशेषताओं की पुष्टि करने के लिए आने वाले दिनों में नए टीज़र को तैनात करना चाहिए।

जबकि अन्य ब्रांड, जैसे कि ओप्पो, Xiaomi और Vivo, को 50 मेगापिक्सल सोनी LYT-900 का कैमरा सेंसर पेश करना चाहिए, मैजिक 6 सीरीज़ में एक इंच और 50 मेगापिक्सल OV50K OV50K के साथ मुख्य कैमरा हो सकता है। मैजिक 6 और मैजिक 6 प्रो को क्रमशः 66W और 100W के लोड से समर्थित किया जा सकता है। प्रो वेरिएंट भी 50 डब्ल्यू वायरलेस चार्ज की पेशकश कर सकता है। इसके अलावा, ऑनर ने पोर्श डिज़ाइन स्टूडियो के साथ अपने सहयोग की पुष्टि की है, मैजिक 6 सीरीज़ के भीतर एक प्रीमियम वेरिएंट की संभावना का सुझाव देते हुए, संभवतः मैजिक 6 पोर्श डिजाइन का नाम दिया गया है, जो अपने विशिष्ट को पूरा करने के लिए है। विशेषताएँ।

Post a Comment

0 Comments