Subscribe Us


Super Technology Master

 



motorola new x series phone

 

नए रेज़र, एक्स-सीरीज़ मोटोरोला एक्जीक्यूटिव ने 2024 के लिए स्मार्टफोन सूची में


क्वालकॉम ने अक्टूबर में अपना हाई-एंड स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप पेश किया था और इस चिप का इस्तेमाल इस साल जारी किए गए कई फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन में पहले ही किया जा चुका है। 2024 में और अधिक फोन में इस चिपसेट का उपयोग होने की उम्मीद है। जबकि ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला ने नई चिप को अपनाने के लिए प्रतिबद्ध किया है, मोटोरोला ने अभी तक स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी द्वारा संचालित फोन जारी करने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है। अब, लेनोवो मोबाइल बिजनेस ग्रुप के महाप्रबंधक चेन जिन ने इसके बारे में संकेत दिया है 2024 के लिए अगले मॉडल।
चेन जिन ने वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से आने वाले वर्ष के लिए मोटोरोला के रोडमैप पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी के 2024 के उत्पाद रोस्टर में एक नया रेज़र मॉडल शामिल है। अगली पीढ़ी के रेज़र फोन में एक नया डिज़ाइन और एआई एकीकरण होने की पुष्टि की गई है। मोटोरोला आने वाले वर्ष में अपने प्रमुख एक्स सीरीज़ स्मार्टफोन में बड़ी भाषा मॉडल क्षमताओं को पेश करने की भी योजना बना रहा है।
2024 के लिए योजनाबद्ध अन्य उत्पादों में कई सुधारों के साथ नए मोटो एस और मोटो जी श्रृंखला के स्मार्टफोन शामिल हैं। पोस्ट में कहा गया है कि मोटोरोला अगले साल अपनी पूरी प्रोडक्ट लाइन लॉन्च करेगा। चेन जिन का दावा है कि मोटो रेज़र श्रृंखला ने 2023 में चीन और यहां तक ​​कि वैश्विक बाजार में संतोषजनक प्रगति की है। उन्होंने कहा कि कंपनी दो प्रमुख अवसरों और चुनौतियों - स्क्रीन और बड़ी एआई - के सामने अपनी उत्पाद योजना और गति में सुधार कर रही है। मॉडल। मोबाइल फ़ोन उद्योग में.
मोटोरोला ने इस साल चीन और अन्य बाजारों के लिए कम मॉडल लॉन्च किए। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में चीन में Moto G34 5G को स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ पेश किया था। डाइमेंशन 7030 SoC के साथ मोटोरोला एज 2023 अक्टूबर में लॉन्च हुआ। भारतीय बाजार में, मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 के साथ मोटोरोला एज 40 नियो को सितंबर में लॉन्च किया गया था।
नथिंग फोन 2 से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और अन्य पर चर्चा करते हैं
चेन जिन का दावा है कि मोटो रेज़र सीरीज़ ने 2023 में चीन और यहां तक ​​कि वैश्विक बाजार में संतोषजनक प्रगति की है।

Post a Comment

0 Comments