Subscribe Us


Super Technology Master

 



OnePlus 12

 

वनप्लस 12 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा।

वनप्लस 12 के वनप्लस 11 5जी के उत्तराधिकारी के रूप में 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। बाद को इस साल फरवरी में पेश किया गया था। वनप्लस ने पहले आगामी फ्लैगशिप मॉडल के प्रोसेसर, कैमरा और रंगों सहित कई प्रमुख विशिष्टताओं की पुष्टि की थी। अब, कंपनी द्वारा हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी जैसे बैटरी, चार्जिंग और कनेक्टिविटी विकल्पों की भी पुष्टि की गई है। वनप्लस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने फोन की लाइव तस्वीरें साझा कीं। आगामी वनप्लस 12 की प्रमुख विशिष्टताओं की ओर इशारा करने वाली अन्य लाइव छवियां भी ऑनलाइन लीक हो गई हैं।

वनप्लस चीन के अध्यक्ष ली जी लुइस ने हल्के हरे और सफेद रंग विकल्पों में वनप्लस 12 की लाइव छवियां साझा कीं। हरे संस्करण को बैक पैनल पर संगमरमर जैसी फिनिश के साथ चित्रित किया गया है। फोन को तीसरे रॉक ब्लैक रंग विकल्प में लॉन्च करने की भी पुष्टि की गई है।

कंपनी ने एक वीबो पोस्ट में यह भी पुष्टि की कि वनप्लस 12 में 100W वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी होगी। यह वायरलेस रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग समाधान फोन को क्रमशः 26 मिनट और 55 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। वनप्लस का दावा है कि वनप्लस 12 की बैटरी लाइफ 1.79 दिनों के डीओयू (उपयोग के दिन) के साथ सभी प्रतिस्पर्धी फ्लैगशिप प्रो मॉडल से अधिक है।

वनप्लस ने कहा कि वनप्लस 12 एक "मल्टीफ़ंक्शनल इंफ्रारेड रिमोट कंट्रोल फ़ंक्शन" (चीनी से अनुवादित) से लैस होगा जो उपयोगकर्ताओं को अपने हैंडसेट से घरेलू उपकरणों को नियंत्रित करने में मदद करेगा। फोन में "ऑल-रीजन मल्टीफंक्शनल एनएफसी" की सुविधा भी होगी और यह नए लो-पावर ब्लूटूथ 5.4 को सपोर्ट करेगा।

एक अन्य पोस्ट में, कंपनी ने पुष्टि की कि वनप्लस 12 यूएसबी टाइप-सी 3.2 जेन 1 के साथ तेज कनेक्टिविटी भी प्रदान करेगा। फ्लैगशिप हैंडसेट धूल और छींटे प्रतिरोध के लिए आईपी65 रेटिंग के साथ भी आएगा।

इस बीच, वीबो पर पोस्ट की गई लीक हुई लाइव छवियों ने वनप्लस 12 के प्रमुख विनिर्देशों का भी सुझाव दिया है। मॉडल नंबर PDJ110 वाले फोन को तीन रैम + स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च करने की बात कही गई है - 16 जीबी + 512 जीबी, 16 जीबी + 1 टीबी और 24 जीबी +. 1टीबी। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में 6.82 इंच का डिस्प्ले और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

वनप्लस 12 में 50-मेगापिक्सल सोनी LYT-808 प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल सेंसर और 3x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस आने की पुष्टि की गई है। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलेगा और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC पैक करेगा। हैंडसेट में 2,600 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस, 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ ProXDR डिस्प्ले भी होगा और डिस्प्लेमेट से A+ सर्टिफिकेशन होगा।

वनप्लस नॉर्ड 3 अपने पूर्ववर्ती की तुलना में गंभीर सुधार लाता है, जिसमें कुछ प्रमुख विशिष्टताएँ भी शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments