Subscribe Us


Super Technology Master

 



Honor Band 9 could launch soon, wearables visit Bluetooth SIG

 

हॉनर बैंड 9 जल्द ही लॉन्च हो सकता है, वियरेबल्स ब्लूटूथ एसआईजी पर जाएं

ऑनर स्पष्ट रूप से पहनने योग्य बैंड 7 के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। एक नए प्रमाणन से पता चला है कि ऑनर बैंड 9 जल्द ही लॉन्च हो सकता है और यहां तक ​​​​कि इसके विनिर्देशों के बारे में कुछ विवरण भी सामने आए हैं। तो यहाँ सभी विवरण हैं।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने 2022 में ऑनर बैंड 7 मॉडल का अनावरण किया था। अब ऐसा लगता है कि उत्तराधिकारी मॉडल जारी होने वाला है। ऑनर बैंड 9 मॉडल को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर दो अलग-अलग मॉडल नंबरों के साथ देखा गया है। इसमें RHE-B39 और RHE-B19 शामिल हैं। दूसरे शब्दों में, स्मार्ट ब्रेसलेट के दो रूप हैं, जिसका मतलब अलग-अलग स्क्रीन आकार या विशिष्टताएँ हो सकता है।

देखने से बैंड 9 पर ब्लूटूथ 5.3 समर्थन की भी पुष्टि हुई। दुर्भाग्य से, पहनने योग्य के बारे में कोई अन्य बारीक विवरण, जैसे कि इसके आंतरिक विनिर्देश, डेटाबेस में सामने नहीं आए थे। इसके अतिरिक्त, यह पहली बार है जब ऑनर बैंड 9 ऑनलाइन सामने आया है, जिसका अर्थ है कि हम शायद जल्द ही अन्य प्रमाणन प्लेटफार्मों पर अधिक देखे जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

याद दिला दें कि बैंड 7 को 2.5D कर्व्ड स्क्रीन के साथ 1.47-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। यह 96 स्पोर्ट्स मोड, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग और स्लीप मैपिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्ट ब्रेसलेट ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है और 5 एटीएम की जल प्रतिरोध रेटिंग प्रदान करता है। यह लैपटॉप 14 दिन तक की बैटरी लाइफ देता है। हॉनर ने अभी तक बैंड 9 के संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही अधिक
जानकारी सामने आएगी, इसलिए इस डिवाइस के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments