Subscribe Us


Super Technology Master

 



OnePlus Buds 3 Indian prices leaked ahead of launch tomorrow

 

वनप्लस बड्स 3 की भारतीय कीमतें कल लॉन्च से पहले लीक हो गईं



भारत सहित वनप्लस 12 सीरीज के स्मार्टफोन का वैश्विक लॉन्च 23 जनवरी को होने वाला है। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय मॉडल वनप्लस 12 और वनप्लस 12आर की कीमत की जानकारी लीक हो गई है। इसके अतिरिक्त, @Passionategeeks के नाम से जाने जाने वाले टिपस्टर पारस गुगलानी ने आगामी वनप्लस बड्स 3 की कीमत की जानकारी लीक कर दी है, जो 12 श्रृंखला के स्मार्टफोन के साथ जारी किया जाएगा।

RMUpdates के सहयोग से पारस की एक रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस बड्स 3 की भारत में अधिकतम खुदरा कीमत (एमआरपी) 12,999 रुपये (~$156) होगी। हालाँकि, पहली बिक्री के लिए, इयरफ़ोन की कीमत 10,499 रुपये (~$126) जितनी कम होगी।

आधिकारिक अनावरण से पहले, वनप्लस ने वनप्लस बड्स 3 में मौजूद कई विशेषताओं को सत्यापित किया है, जैसे टच वॉल्यूम नियंत्रण, प्रभावशाली 44 घंटे की बैटरी लाइफ और अनुकूली शोर रद्दीकरण। चूंकि हेडफोन चीन में पहले से ही उपलब्ध हैं, इसलिए हम बाकी स्पेसिफिकेशन भी जानते हैं।

तिगुना और गहरा बास। तीन-माइक्रोफ़ोन AI सिस्टम 49dB सक्रिय शोर रद्दीकरण प्रदान करता है, जो पृष्ठभूमि शोर को काफी कम करता है।



LHDC 5.0 हाई-रेस सपोर्ट के साथ, ये हेडफ़ोन 96 kHz सैंपलिंग दर और 1 एमबीपीएस वायरलेस स्पीड पर उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो ट्रांसमिशन की गारंटी देते हैं। विशेष रूप से गेमिंग के लिए डिज़ाइन किए गए, वे कस्टम गेमिंग ध्वनि प्रभाव, नए ध्वनि क्षेत्र विस्तार, 3 डी स्थानिक ध्वनि प्रभाव और इमर्सिव इन-गेम ध्वनियों के लिए 94ms कम विलंबता प्रदान करते हैं।

वनप्लस बड्स 3 बिना शोर रद्दीकरण के 44 घंटे की प्रभावशाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है, और 10 मिनट का त्वरित चार्ज 7 घंटे का संगीत प्लेबैक प्रदान करता है। धूल और पानी प्रतिरोध के लिए उनके पास IP55 रेटिंग है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करते हैं।

Post a Comment

0 Comments