Subscribe Us


Super Technology Master

 



itel P55+ vs Redmi 13C vs POCO C65: we have a clear winner

 

आईटेल P55+ बनाम Redmi 13C बनाम POCO C65


आईटेल ने हाल ही में तीन नए पावर सीरीज फोन: पी55+, पी55 टी और पी55 लॉन्च करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचा दी है। हालाँकि तीनों फ़ोनों में प्रभावशाली स्पेक्स और लुक हैं, लेकिन जिसने हमारा ध्यान सबसे अधिक खींचा वह निस्संदेह P55+ था। नया आईटेल P55+ आधुनिक शाकाहारी चमड़े के डिजाइन और सुविधाओं का एक अच्छा मिश्रण लाता है जो इसकी कीमत को सही ठहराता है, खासकर जब आप इसे Redmi 13C और POCO C65 जैसे स्मार्टफोन के बगल में रखते हैं। तीनों फोन हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए थे, लेकिन उनमें से केवल एक ही अपनी अनुकरणीय विशेषताओं और विशिष्टताओं के साथ खड़ा है। आईटेल पी55+ अपनी अविश्वसनीय रूप से तेज़ चार्जिंग क्षमता के साथ पैक से अलग दिखता है जो आपको अन्य फोन में नहीं मिलता है। इसे ध्यान में रखते हुए, आइए itel P55+, Redmi 13C और POCO C65 के बीच गहराई से तुलना करें ताकि पता चल सके कि तीनों में से कौन सा फोन पैसे के लिए सबसे अच्छा मूल्य प्रदान करता है।
बेजोड़ तेज़ चार्जिंग - कुछ ही समय में ईंधन भरें!
जब आप लगभग 10,000 रुपये का फोन ढूंढ रहे हैं, तो आपको बड़ी बैटरी क्षमता वाले फोन मिलने की संभावना है। लेकिन आम तौर पर, इन फ़ोनों द्वारा दी जाने वाली चार्जिंग गति उतनी प्रभावशाली नहीं होती है। आईटेल का नया P55+ अपनी बेजोड़ फास्ट चार्जिंग क्षमताओं के साथ इस धारणा को खारिज करता है, जो इस मूल्य श्रेणी में मिलना दुर्लभ है। तीनों फोन 5,000mAh की बैटरी देते हैं, लेकिन P55+ अधिक ऑफर करता है। P55+ अविश्वसनीय रूप से तेज़ और कुशल चार्जिंग के लिए 45W का पावर आउटपुट देता है, जो फोन को प्रतिस्पर्धा से मीलों आगे रखता है।

आधुनिक, हमेशा चलते रहने वाले उपभोक्ताओं के लिए अनुकूलित, P55+ केवल 72 मिनट में 0 से 100% तक जा सकता है। जब कोई उपयोगकर्ता जल्दी में होता है, तो 10 मिनट का चार्ज बैटरी स्तर को 25% तक ले आएगा, जबकि 30 मिनट का चार्ज लगभग 70% दे सकता है। प्रतिस्पर्धियों की लोडिंग गति की तुलना में यह कहीं अधिक उपयोगी है। Redmi 13C और POCO C65 दोनों धीमी 18W चार्जिंग की पेशकश करते हैं, लेकिन जो ग्राहक इसे खरीदते हैं उन्हें निराशाजनक अनुभव होगा क्योंकि यह केवल 10W चार्जर के साथ आता है। आईटेल P55+ बैटरी चार्जिंग विभाग में निर्विवाद विजेता के रूप में उभरा है और बेहतर मूल्य प्रदान करता है धन। P55+ आपको किसी विशेष स्थिति के लिए वांछित प्रकार की चार्जिंग गति को नियंत्रित करने की सुविधा भी देता है। आप तीन चार्जिंग स्तरों के बीच चयन कर सकते हैं: स्मार्ट, कम तापमान और सुपर स्पीड। ये सुविधाएँ स्पष्ट रूप से Redmi 13C और POCO C65 पर उपलब्ध नहीं हैं।
एक और फायदा जो आईटेल P55+ आपको अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में देगा, वह है इसका कम वजन। यह ध्यान देने योग्य है कि एंट्री-लेवल फोन ज्यादातर बड़ी बैटरी के कारण भारी होते हैं, लेकिन आईटेल P55+ कीमत के हिसाब से सबसे हल्के फोन में से एक है। Redmi 13C और POCO C65 जैसी 5,000mAh की बैटरी होने के बावजूद, itel P55+ का वजन सिर्फ 187 ग्राम है। प्रतिद्वंद्वी Redmi 13C और POCO C65 192 ग्राम भारी हैं। हल्का P55+ न केवल ले जाने में अधिक सुविधाजनक है, बल्कि आपको यह अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अधिक एर्गोनोमिक भी लगेगा। ये सभी कारक आईटेल पी55+ को इस विभाग में स्पष्ट विजेता बनाते हैं।

बेहतर गेमिंग प्रदर्शन - समर्पित गेमिंग सुविधाएँ प्रमुख हैं
एंट्री-लेवल सेगमेंट में गेमिंग-केंद्रित फोन मिलना बहुत दुर्लभ है, लेकिन Itel P55+ यह साबित करता है कि यह अपनी iBoost तकनीक वाला कोई साधारण फोन नहीं है। यह तकनीक मूल रूप से गेम खेलते समय गति और बेहतर रैम प्रबंधन को प्राथमिकता देकर बेहतर प्रदर्शन देती है। सर्वोत्तम गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए Itel P55+ का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 16GB रैम (8GB बिल्ट-इन और 8GB वर्चुअल) के साथ मिलकर काम करता है। जो ग्राहक बैंक को तोड़े बिना एक अच्छे गेमिंग अनुभव की तलाश में हैं, उनके लिए itel P55+ होना चाहिए। विकल्प। दूसरी ओर, प्रतिद्वंद्वी, Redmi 13C और POCO C65, समर्पित गेमिंग सुविधाएँ प्रदान नहीं करते हैं, जिससे P55+ को बढ़त मिलती है।

आकर्षक डिज़ाइन - दिखावट मायने रखती है!
एंट्री-लेवल फ़ोन में अक्सर उबाऊ डिज़ाइन होते हैं, लेकिन Itel P55+ साबित करता है कि उन्हें वैसा नहीं होना चाहिए। सस्ते फोन के समुद्र से अलग, P55+ में एक शाकाहारी चमड़े का डिज़ाइन है जो कोमलता का अनुभव कराता है। P55+ के पीछे यह प्रीमियम लेदर स्प्लिसिंग डिज़ाइन लक्जरी सामान डिज़ाइन से प्रेरित है और कालातीत हीरे का पैटर्न बनाने के लिए अत्याधुनिक 3D सिलाई तकनीक का उपयोग करता है। आईटेल P55+ के रॉयल ग्रीन रंग पर वेगन लेदर फिनिश उपलब्ध है। दूसरी ओर, Redmi 13C और POCO C65 अपने शरीर पर पॉलीकार्बोनेट का उपयोग करते हैं, जिससे वे सौंदर्य की दृष्टि से कम आकर्षक हो जाते हैं और गड़बड़ी जैसी समस्याओं का खतरा होता है।
स्मूथ, स्लीक डिस्प्ले - अभूतपूर्व कीमत पर प्रमुख सुविधा
स्मार्टफोन में निस्संदेह एक आकर्षक स्क्रीन होनी चाहिए, क्योंकि यह न केवल फोन के मूल तत्वों में से एक है, बल्कि इसके साथ बातचीत करने का मुख्य तरीका भी है। आईटेल पी55+ बिल्कुल वैसा फोन है जो इस मूल्य खंड में ग्राहक को अपेक्षित स्क्रीन प्रदान करता है। P55+ का 6.6-इंच 90Hz डिस्प्ले एक बेजोड़ देखने का अनुभव प्रदान करता है, लेकिन जो बात इसे प्रतिस्पर्धा से अलग करती है वह डायनामिक बार कार्यक्षमता के साथ केंद्र में खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया छेद-पंच है। यह हाई-एंड फोन पर उपलब्ध सुविधा है, लेकिन P55+ इसे 10,000 रुपये से कम में उपलब्ध कराकर इसे लोकतांत्रिक बनाता है। डायनामिक बार सुविधा स्क्रीन पर पंच-होल डिज़ाइन को कवर करती है और सूचनाओं, बैटरी चार्ज स्थिति के लिए एक अनुकूलित संकेतक है। कॉल और फेस अनलॉक। इस सुविधा के साथ, अधिसूचना को चूकना मुश्किल होगा क्योंकि डायनामिक बार तुरंत ध्यान आकर्षित करता है। P55+ डिस्प्ले के मामले में Redmi 13C और POCO C65 को शानदार ढंग से मात देता है।
शानदार प्रदर्शन - चिकना और बिजली की तरह तेज़
आइटम P55+ इतनी सारी सुविधाएँ प्रदान कर सकता है और ग्राहक द्वारा उस पर फेंकी जाने वाली हर चीज़ को कुशलतापूर्वक संभाल सकता है, इसका कारण इसका उच्च-प्रदर्शन प्रोसेसर है। यह ऑक्टा-कोर चिपसेट सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए उन्नत तकनीक का उपयोग करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है। UFS 2.2 स्टोरेज के लिए सपोर्ट अनुभव को और भी बेहतर बनाता है। ग्राहकों की बढ़ती भंडारण आवश्यकताओं को पूरा करते हुए, P55+ में न केवल पर्याप्त जगह है, बल्कि यह तेज़ भी है, जिससे डेटा ट्रांसफर बहुत तेज़ हो जाता है। तीनों फोन पर स्टोरेज अधिकतम 256GB है, लेकिन Redmi 13C और POCO C65 दोनों eMMC स्टोरेज तकनीक का समर्थन करते हैं, जो अविश्वसनीय रूप से धीमी है। तेज़ फ़ोन की तलाश कर रहे ग्राहक आईटेल P55+ की स्टोरेज तकनीक की सराहना करेंगे।

Post a Comment

0 Comments