Subscribe Us


Super Technology Master

 



IQOO Z9Turbo +

 

मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ चिपसेट के साथ iQoo Z9 Turbo जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है


iQoo Z9 Turbo+ Z9 स्मार्टफोन सीरीज़ के प्रीमियम मॉडल के रूप में लॉन्च हो सकता है।
एक टिपस्टर द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, iQoo Z9 श्रृंखला को जल्द ही एक नए मॉडल के साथ विस्तारित किया जा सकता है। इस रेंज में वर्तमान में iQoo Z9, iQoo Z9x और iQoo Z9 Turbo शामिल हैं - ये मॉडल अप्रैल में सामने आए थे। अब, एक iQoo Z9 Turbo+ मॉडल कथित तौर पर काम कर रहा है और संभवतः श्रृंखला के अन्य हैंडसेट में शामिल हो जाएगा। हैंडसेट को पावर देने वाले चिपसेट का विवरण भी ऑनलाइन लीक हो गया है। इसके उपनाम में 'अधिक' को देखते हुए, इसे मौजूदा टर्बो मॉडल की तुलना में अधिक विशिष्टताओं के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है।

iQoo Z9 Turbo+ लॉन्च, फीचर्स
टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) द्वारा वीबो पर एक पोस्ट के अनुसार, कथित iQoo Z9 Turbo+ विकास में है और जल्द ही लॉन्च हो सकता है, जिसे बाद में संपादित किया गया है। एक अन्य वीबो अकाउंट, मेंगडर डिजिटल (चीनी से अनुवादित) का दावा है (गिज्मोचाइना के माध्यम से) कि टर्बो + मॉडल में पिछले महीने मीडियाटेक द्वारा लॉन्च किए गए हाई-एंड डाइमेंशन 9300+ चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है।

हालाँकि अफवाह वाले टर्बो+ मॉडल के बारे में कोई विवरण नहीं है, हम मान सकते हैं कि iQoo Z9 Turbo का यह वेरिएंट मौजूदा iQoo Z9 Turbo की तुलना में बेहतर स्पेसिफिकेशन पेश करने की संभावना है।

iQoo Z9 टर्बो स्पेसिफिकेशन
कंपनी का iQoo Z9 Turbo मॉडल स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट द्वारा संचालित है और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी पर चलता है। इसमें 144 Hz पर 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है और यह Android 14 पर आधारित ओरिजिनOS 4 के साथ आता है। .
ऑप्टिक्स के लिए, iQoo Z9 Turbo में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक नया 50-मेगापिक्सल सोनी LYT-600 प्राइमरी सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है। इसकी शुरुआत चीन में 12GB + 256GB विकल्प के लिए CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) से हुई।

क्या iQoo Neo 7 Pro सबसे अच्छा स्मार्टफोन है जिसे आप 9,999 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। भारत में 40,000?

Post a Comment

0 Comments