Subscribe Us


Super Technology Master

 



Features of Xiaomi's 'cheap' tablet Redmi Pad SE 8.7 leaked, will be launched on august

 

Xiaomi के 'सस्ते' टैबलेट Redmi Pad SE 8.7 के फीचर्स लीक, 29 August को होगा लॉन्च!


Redmi Pad SE 8.7: इस टैब में मीडियाटेक का हीलियो G99 प्रोसेसर होगा। टैब में 4GB रैम होगी और यह 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा।
Xiaomi का नया टैबलेट Redmi Pad SE 4G, जिसे Redmi Pad SE 8.7 के नाम से भी जाना जाता है, भारत में 29 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस टैब के बारे में कुछ जानकारी उपलब्ध कराई है। विस्तृत विवरण अभी आना बाकी है। हालाँकि, एक जाने-माने टिप्सटर ने Redmi Pad SE 8.7 बिल्ड को सोशल मीडिया पर साझा किया है। दावा किया गया है कि नए रेडमी टैबलेट का डिज़ाइन चौकोर है। इनके बेज़ल मोटे होंगे. टैब में 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा।

टिप्सटर सुधांशु अंबोरे के दावों पर यकीन करें तो Redmi Pad SE 8.7 में 8.7 इंच का LCD डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1340 x 800 पिक्सल होगा, यानी यह एक HD डिस्प्ले होगा। इस टैब में मीडियाटेक का हेलियो G99 प्रोसेसर शामिल होगा। टैब में 4GB रैम होगी और यह 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगा।

इस टैब में एसडी कार्ड लगाने का भी विकल्प मिलेगा, जिसके जरिए स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Redmi Pad SE 8.7 एंड्रॉइड 14 के नवीनतम संस्करण पर चलेगा। इसमें 6650 एमएएच की बैटरी होगी, जिसे यूएसबी सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Redmi Pad SE 8.7 का 4G मॉडल भी लाएगी यानी इसमें सिम डालकर इंटरनेट कनेक्टिविटी हासिल की जा सकती है। टैब के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमें Xiaomi की ओर से जानकारी का इंतजार करना होगा।

अन्य खबरों की बात करें तो Xiaomi ने आज चीन में अपना लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix फोल्ड 4 लॉन्च किया है। नए Xiaomi फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर है। पीछे की तरफ चार कैमरे हैं, जिनमें लाइका ब्रांडिंग और सैमलेक्स लेंस हैं। Xiaomi मिक्स फोल्ड 4 दो-तरफ़ा उपग्रह संचार का समर्थन करता है। इसमें IPX8 रेटिंग है, जो बेहतर बिल्ड क्वालिटी दिखाती है। फोन में 5100 एमएएच की बैटरी है, जो 67W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन Xiaomi Mix फोल्ड 3 का सक्सेसर है और सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और ऑनर मैजिक V3 को टक्कर देगा।

Post a Comment

0 Comments