Subscribe Us


Super Technology Master

 



Xiaomi pad 7

 

 Xiaomi Pad 7 में 8 जेनरेशन 3 और OLED डिस्प्ले होने की संभावना


Xiaomi ने पिछले साल अप्रैल में Pad 6 को स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ लॉन्च किया था, हालांकि, एक हालिया लीक में दावा किया गया है कि अगला Xiaomi Pad अधिक सक्षम होगा और इसमें नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट की सुविधा होगी उम्मीद है कि टैबलेट सितंबर में लॉन्च होगा।


चिपसेट की जानकारी Weibo टिपस्टर 智慧皮卡丘 से आती है। टिपस्टर का सुझाव है कि टैबलेट को Xiaomi 15 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि Xiaomi Pad 7 सीरीज़ मुख्य रूप से दो अलग-अलग संस्करण पेश कर सकती है, शायद Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro। कंपनी की अपने पूर्ववर्ती के साथ भी ऐसी ही रणनीति थी , जहां बाद में पैड 6 मैक्स 14 और पैड 6एस प्रो लॉन्च किए गए।


उन्होंने यह भी संकेत दिया कि पैड 7 सीरीज़ बड़ी स्क्रीन से लैस होगी। उत्पाद को कार दृश्यों के लिए अनुकूलित किया जाएगा और मेटल बॉडी अपनाई जाएगी। डिज़ाइन के संदर्भ में, Xiaomi Pad 7 सीरीज़ अपने पूर्ववर्तियों की क्लासिक डिज़ाइन भाषा को जारी रख सकती है। पैड 7 कथित तौर पर कैमरा मॉड्यूल को अलग करने वाली रेखाओं के साथ वर्गाकार कैमरा द्वीप डिज़ाइन को बनाए रखेगा। हालाँकि, यह भी उन कुछ मापदंडों में से एक है जो रेंज को बाकियों से अलग बनाता है।


उम्मीद है कि Xiaomi Pad 7 सीरीज़ हाइपरओएस से लैस होगी और टैबलेट और अन्य हाइपरओएस डिवाइसों के बीच सहज कनेक्टिविटी स्थापित करेगी।


कंपनी ने मॉडल नंबर "24091RPADG" और "2410CRP4CG" के साथ यूरेशियन इकोनॉमिक यूनियन (EEC) में दो उपकरणों के लिए प्रमाणन प्रक्रिया पहले ही पूरी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दो डिवाइस Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro होने चाहिए।

Post a Comment

0 Comments