Subscribe Us


Super Technology Master

 



Cube X Pad Android Tablet

 

क्यूब एक्स पैड एंड्रॉइड टैबलेट

 चीन स्थित निर्माता क्यूब ने क्यूब एक्स पैड नाम से बाजार में एक नए टैबलेट की घोषणा की है। जबकि क्यूब एक्स पैड एंड्रॉइड-संचालित टैबलेट चीनी बाजार में घोषित किया गया है, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्च के बारे में जानकारी नहीं दी है।

हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस आने वाले हफ्तों में चीन में आधिकारिक हो जाएगा लेकिन निश्चित रूप से जानने के लिए, हमें कंपनी से आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी।

कंपनी द्वारा साझा किए गए आधिकारिक टीज़र पोस्टर से पता चलता है कि क्यूब एक्स पैड मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 256GB का इन-बिल्ट स्टोरेज स्पेस होगा।

यह डिवाइस के पीछे एक कैमरा सेंसर के साथ आएगा, जिसे गोली के आकार की संरचना में ऊपरी-बाएँ कोने में रखा गया है। किनारे पर, डिवाइस के शीर्ष की ओर, एक पावर बटन के साथ-साथ वॉल्यूम रॉकर कुंजियाँ हैं।

आंतरिक रूप से, चिपसेट, भंडारण क्षमता और Android-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा, इस आगामी टैबलेट के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी आने वाले दिनों या हफ्तों में डिवाइस को वास्तव में लॉन्च करने से पहले टीज़र के माध्यम से आने वाले दिनों में डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी प्रकट करेगी।

Post a Comment

0 Comments