Subscribe Us


Super Technology Master

 



Jio launches new plans with JioSaavn Pro

 

JioSaavn Pro के साथ Jio ने नए प्लान लॉन्च किए

Jio ने भारत में नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं और उनका मुख्य आकर्षण अलग-अलग शैलियों के ढेर सारे विज्ञापन-मुक्त संगीत तक पहुंच के लिए मुफ्त JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन शामिल करना है। नीचे नए JioSaavn Pro प्रीपेड प्लान की जानकारी देखें।

JioSaavn Pro के साथ Jio की योजना
कुल 5 JioSaavn Pro प्रीपेड प्लान हैं, जो 269 रुपये से शुरू होकर 789 रुपये तक जा रहे हैं। ये JioSaavn Pro के साथ मुफ्त में आते हैं, जिसकी कीमत 99 रुपये / महीना है, इस प्रकार, अलग सब्सक्रिप्शन लेने की आवश्यकता नहीं है।

याद करने के लिए, JioSaavn Pro विज्ञापन-मुक्त संगीत स्ट्रीमिंग, उच्च-गुणवत्ता वाले ऑफ़लाइन संगीत, असीमित JioTunes और संगीत डाउनलोड करने की क्षमता के साथ आता है। JioSaavn ऐप 15 भारतीय भाषाओं में भी उपलब्ध है, जिसे सेटिंग्स के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है।

269 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस सेवा के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। 529 रुपये का प्रीपेड प्लान 269 रुपये के प्लान के समान लाभ के साथ आता है, लेकिन इसकी वैधता अवधि 56 दिनों की है। यही हाल 739 रुपये के प्लान का है, जिसकी वैधता 84 दिनों की है।

589 रुपये का Jio प्लान भी है, जो एक दिन में 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस के साथ आता है। यह 56 दिनों के लिए वैध है। 789 रुपये की योजना में समान प्रसाद शामिल हैं और यह 84 दिनों तक चलेगा।

यदि आप सोच रहे हैं कि इस लाभ का लाभ कैसे उठाया जाए, तो आप ऊपर दी गई किसी भी योजना के साथ रिचार्ज करने के बाद JioSaavn ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और आरंभ करने के लिए Jio फोन नंबर के साथ पंजीकरण कर सकते हैं। इन नए JioSaavn Pro प्रीपेड प्लान को Jio की वेबसाइट या MyJio ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।

तो, क्या आप किसी नए JioSaavn Pro प्लान के लिए जाएंगे? नीचे टिप्पणी में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं।

Post a Comment

0 Comments