Subscribe Us


Super Technology Master

 



OSCAL pad 13

 

OSCAL पैड 13 जल्द ही लॉन्च होने वाला है

एक नवाचार-संचालित टेक फर्म के रूप में, OSCAL उत्पाद प्रदर्शन के तकनीकी नवाचार के लिए समर्पित है। डिज़ाइन, गुणवत्ता और सेवा के साथ-साथ उपयोगकर्ताओं को अत्याधुनिक प्रदर्शन और डिज़ाइन के साथ स्मार्ट उपकरणों तक सस्ती पहुँच प्रदान करना। ऑस्कल पैड 10 के बाद, जिसने वास्तव में जनता का ध्यान आकर्षित किया, ऑस्कल ने अपने उत्पादों को अनुकूलित करना जारी रखा है। टिपस्टर्स ने अभी खुलासा किया है कि वे अपनी उच्च स्तरीय टैबलेट लाइन को रीफ्रेश करेंगे। Oscal Pad 13 के नाम से। जिसके अप्रैल में कई इनोवेटिव अपग्रेड के साथ डेब्यू करने की उम्मीद है। मनोरंजन उन्नयन, प्रदर्शन उन्नयन, सुविधा उन्नयन और दक्षता उन्नयन सहित।
आधिकारिक रेंडर दिखाते हैं, कि Oscal Pad 13 7.6mm पतले और 435g हल्के शरीर के साथ अपने हल्के, चिकना और सपाट डिजाइन को संरक्षित करेगा। कहीं भी जाने के लिए अत्यधिक सुवाह्यता के लिए। कलर्स की बात करें तो ग्लेशियर ब्लू और स्पेस ग्रे के रेंडर लीक हुए हैं। उपयोगकर्ताओं को सही सोफे या कॉफी टेबल साथी के लिए अपने डिवाइस के साथ स्टाइल बताने का मौका देना।
अत्यधिक मनोरंजन का आनंद प्रदान करने के लिए, Oscal Pad 13 को 1200*1920 उच्च रिज़ॉल्यूशन और 81% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 10.1-इंच के बड़े डिस्प्ले से बल मिलता है। पसंदीदा शो स्ट्रीमिंग, दोस्तों के साथ गेमिंग या वीडियो कॉल पर परिवार के साथ पकड़ने के लिए सामग्री-से-जीवन विवरण के साथ लगभग 2K नग्न-आंखों वाला एचडी पूर्ण दृश्य अनुभव लाना। टॉप ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इसमें स्मार्ट-के के साथ डुअल बॉक्स स्पीकर्स दिए जाएंगे। ड्युअल बॉक्स स्पीकर कॉन्फ़िगरेशन कॉल करने के लिए इसकी तेज़ आवाज़ निर्धारित करता है, जबकि स्मार्ट-के संगीत सुनने या टीवी देखने के लिए सराउंड साउंड की वास्तविक समझ सुनिश्चित करता है। वाइडवाइन L1 द्वारा समर्थित होने का दावा किया गया है, Oscal Pad 13 के मालिक पसंदीदा वीडियो के ऑन-डिमांड मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। पृष्ठभूमि में निर्बाध और Amazon Prime Video, Disney+ या Hulu पर ऑफ़लाइन भी।
उपयोगकर्ता की आँखों की देखभाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया, Oscal Pad 13 किसी भी प्रकाश व्यवस्था के वातावरण के लिए तीन आँख आराम मोड प्रदान करता है। किंडल जैसे प्रारूप पढ़ने के लिए रीडिंग मोड, रात में सोते समय गर्म रंगों के लिए नाइट लाइट मोड और कम रोशनी वाली स्थितियों में गहरे रंग के डिस्प्ले के लिए डार्क मोड।
पहले से कहीं अधिक ज्वलंत चित्र और अधिक यथार्थवादी वीडियो
-8MP Samsung® S5K4H7+13 MP रियर कैमरा
छात्रों या श्रमिकों की दैनिक फोटोग्राफी की जरूरतों के लिए, यह अफवाह है, कि Oscal Pad 13 हाई-डेफिनिशन सेल्फी और दोस्तों या सहकर्मियों के साथ वीडियो वार्तालाप के लिए 8MP Samsung® S5K4H7 फ्रंट कैमरा शामिल करके टैबलेट फोटोग्राफी सम्मेलनों को धता बता सकता है। इसके अलावा, वर्क मीटिंग और क्लास लेक्चर की क्रिस्टल-क्लियर वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 13 एमपी का रियर कैमरा इस्तेमाल किया जाएगा।
पहले से कहीं ज्यादा बड़ी और बड़ी बैटरी
-7,680mAh बैटरी (दैनिक उपयोग के 19 घंटे तक) + 18W रैपिड चार्जिंग
उपयोगकर्ताओं की बड़ी बैटरी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, Oscal Pad 13 में 7,680mAh की बैटरी होगी। अफवाहों के अनुसार 19 घंटे तक दैनिक उपयोग और 18W रैपिड चार्जिंग के साथ। इसका मतलब है कि यूजर्स बिजली खोने की चिंता किए बिना 4 घंटे तक वीडियो, 5 घंटे गेमिंग या 6 घंटे तक वेब ब्राउजिंग स्ट्रीम कर सकते हैं।
पहले से कहीं तेज हार्डवेयर और तेज सॉफ्टवेयर
– UNISOC T606+14GB RAM+256GB ROM+1TB TF एक्सपेंशन+स्मार्ट प्री-लोडिंग
और Oscal Pad 13 के सुधार बैटरियों के साथ नहीं रुकेंगे। इसके ऑक्टा-कोर UNISOC T606 प्रोसेसर पर 228,489 AnTuTu स्कोर तक चलने की संभावना है। जो वीडियो संपादन से लेकर तेज़ स्ट्रीमिंग तक आसान और तेज़ प्रोसेसिंग के लिए सबसे भारी वर्कफ़्लो के माध्यम से भी शक्ति प्रदान करता है। इससे भी बेहतर, 8GB रैम और 256GB ROM के आधार पर 6GB रैम विस्तार और 1TB TF सपोर्ट मिलना संभव है। यानी गेमिंग या काम करते समय मल्टीटास्किंग के लिए 14GB रैम के साथ 17% तक की गति में सुधार और काम की फाइलों, पसंदीदा फोटो और वीडियो के साथ अधिक स्टोरेज के लिए 4x 256GB TF विस्तार तक। प्री-लोडिंग के साथ, ऑस्कल पैड 13 यह अनुमान लगाने में सक्षम है कि उपयोगकर्ता कौन से ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं और ऐप्स को खोलने से पहले प्रीलोड करने में मदद करते हैं। इसलिए औसत ऐप-लॉन्चिंग गति में 30% सुधार हुआ है।
पहले से कहीं अधिक सुविधाजनक और स्मूथ OS
-DokeOS_P 3.0 Android 12 पर आधारित है
बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करते हुए, Oscal Pad 13 Android 12 पर आधारित DokeOS_P 3.0 को प्री-इंस्टॉल करेगा। जो स्मार्ट फ्लोटिंग विंडो के साथ आता है। उपयोगकर्ताओं के लिए बाएँ या दाएँ स्वाइप करना और फिर अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स के साथ स्मार्ट साइडबार को होल्ड करना आसान है। या माइनस वन स्क्रीन के लिए दाईं ओर स्वाइप करें जिसमें सभी महत्वपूर्ण जानकारी एक ही स्थान पर हो। अंत में ड्रॉप-डाउन मेनू के साथ कंट्रोल पैनल के लिए नीचे स्वाइप करें। सरल और अधिक शक्तिशाली सिस्टम प्रबंधन के लिए, उपयोगकर्ता जंक फ़ाइलों को हटाकर अधिक स्थान खाली कर सकते हैं, एक-टैप क्लीन-अप रैम के साथ गेम को गति दें। अंततः पावर सेविंग मोड के माध्यम से बिजली बचाएं, और ऐप को आसानी से प्रबंधित करें। जब डेटा सुरक्षा की बात आती है तो मन की शांति के लिए गोपनीयता नियंत्रण और सुरक्षा-संवर्धित लिनक्स के नए जोड़े गए सुरक्षित सॉफ़्टवेयर की सहायता से। यह उन विशेष उद्योग श्रमिकों के लिए सबसे सुरक्षित अनुभव प्रदान करेगा।
अध्ययन और कार्य के लिए पहले से कहीं अधिक कुशल विन्यास
-स्प्लिट-स्क्रीन फंक्शन+पीसी मोड+वायरलेस कीबोर्ड और माउस सपोर्ट+स्टाइलस पेन+ गूगल स्मार्ट लेंस
ऐसे युग में जहां तत्काल सीखने और कार्यालय के काम की आवश्यकता होती है, दक्षता हाथ में डिवाइस पर अत्यधिक आधारित होती है। स्प्लिट-स्क्रीन फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ता एक ही स्क्रीन पर एक साथ विभिन्न ऐप खोलने में सक्षम हैं। जिससे यूजर्स ऑनलाइन क्लास लेते समय या वर्क डॉक्यूमेंट बनाते समय सर्च किए गए सवालों को प्राप्त कर सकते हैं। वायरलेस कीबोर्ड से लेकर माउस सपोर्ट तक, Oscal Pad 13 को पीसी मोड के साथ लोडेड कहा जाता है। जो टैबलेट को मात्र सेकंड में डेस्कटॉप में बदल देता है। यह सुनिश्चित करना कि श्रमिकों के लिए प्रीलोडेड WPS साइटों पर काम करने वाले दस्तावेज़ को स्वतंत्र रूप से प्रस्तुत करना और बनाना सही समाधान है।
जो कोई टैबलेट पर चित्र बनाना या हाथ से लिखना चाहता है, उसके लिए यह उम्मीद की जाती है कि ऑस्कल पैड 13 आउट ऑफ द बॉक्स फ्री स्टाइलस के साथ आएगा। जो उस प्राकृतिक पेन-टू-पेपर अनुभव के लिए अल्ट्रा-लो लेटेंसी पेश करता है। प्रीलोडेड नोट ऐप में क्लास नोट्स लेते समय या वर्क माइंड मैप बनाते समय। यदि यह सच है, तो यह Google स्मार्ट लेंस की रचनात्मक शक्ति का उपयोग करके टेबलेट के लिए एक नया अध्याय भी चिन्हित करता है। उपयोगकर्ताओं के आसपास की दुनिया की जांच करने के लिए- पाठ का अनुवाद करें, मदद के लिए होमवर्क कैप्चर करें और विवरण के लिए भवन को इंगित करें।
मूल्य और उपलब्धता: यह घोषणा की गई है कि ऑस्कल पैड 13 अलीएक्सप्रेस पर 4.17-4.21 तक भारी छूट के साथ ऑर्डर किया जा सकेगा।

Post a Comment

0 Comments