Subscribe Us


Super Technology Master

 



infinix smart 8 hd price

 

Infinix Smart 8 HD 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च: पढ़ें विवरण

Infinix Smart 8 HD में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है।
Infinix Smart 8 HD को Infinix Smart 7 HD के फॉलो-अप के रूप में शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया गया था। नया बजट स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों और 3 जीबी रैम + 64 जीबी के एकल स्टोरेज विकल्प में आता है। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी में इसकी स्क्रीन पर एक गोली के आकार का मैजिक रिंग फीचर है जो एनिमेशन और सूचनाएं प्रदर्शित करता है। हैंडसेट Unisoc T606 SoC पर चलता है और इसमें 5,000mAh की बैटरी है। इसमें एआई-आधारित डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसका नेतृत्व 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर करता है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी की भारत में कीमत
इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी की कीमत 9,999 रुपये है। अकेले 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 5,669 रुपये है। कीमत में एक्सिस बैंक कार्ड लेनदेन पर तत्काल 10% छूट शामिल है। यह क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध है। हैंडसेट फिलहाल अमेज़न पर 9,999 रुपये में बिक्री पर है। 7,990.

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी स्पेसिफिकेशंस
इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी डुअल सिम (नैनो) एंड्रॉइड 13 (गो एडिशन) पर आधारित एक्सओएस 13 पर चलता है और इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच एचडी+ (720 x 1612 पिक्सल) डिस्प्ले है। डिस्प्ले में एक पंच-होल कटआउट है। शीर्ष और 500 निट्स तक अधिकतम चमक प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Infinix ने नए हैंडसेट में मैजिक रिंग नाम का एक सॉफ्टवेयर फीचर शामिल किया है। नॉच के चारों ओर गोली के आकार का यह एनीमेशन चार्जिंग एनिमेशन, बैकग्राउंड कॉल, कम बैटरी रिमाइंडर और अन्य सूचनाएं दिखाएगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 SoC द्वारा संचालित है, जो 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है। अप्रयुक्त स्टोरेज के साथ मेमोरी को 6 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बिल्ट-इन स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड (2TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है!

Infinix Smart 8 HD में डुअल रियर कैमरा सेटअप है
 जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और रिंग फ्लैश के साथ AI लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी के कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई शामिल हैं। हैंडसेट बायोमेट्रिक अनलॉक के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है।
Infinix ने स्मार्ट 8 HD में 5,000mAh की बैटरी दी है। दावा किया गया है कि बैटरी एक बार चार्ज करने पर 39 घंटे तक का कॉल टाइम, 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और 36 दिन तक का वीडियो प्लेबैक प्रदान करती है।

Post a Comment

0 Comments