Subscribe Us


Super Technology Master

 



iQoo 12 Pro

 

iQoo 12 Pro स्पेसिफिकेशन्स और IP68 रेटिंग के साथ 7 नवंबर को लॉन्च होगा

 iQoo 12 सीरीज के फोन क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित होंगे।

iQoo 12 सीरीज का ग्लोबल लॉन्च 7 नवंबर को होने वाला है। लाइनअप, जो iQoo 11 श्रृंखला का स्थान लेगा, में एक बेस iQoo 12 और एक iQoo 12 Pro मॉडल शामिल होगा। वैनिला मॉडल भारत में 12 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने आगामी फोन की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं की पुष्टि की है, जिसमें उनके डिज़ाइन, प्रोसेसर और डिस्प्ले विवरण शामिल हैं। स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी लीक और रिपोर्ट्स सामने आई हैं। अब, iQoo ने हैंडसेट के कुछ और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है।


Weibo पर पोस्ट की एक श्रृंखला में, iQoo ने आगामी iQoo 12 Pro मॉडल की कई प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया। पहले यह पुष्टि की गई थी कि दोनों फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होंगे। कंपनी ने पुष्टि की है कि टॉप-एंड मॉडल 16GB तक LPDDR5X रैम और 1TB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस होगा। बेस और प्रो मॉडल भी धूल और छींटे प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आएंगे।


iQoo 12 Pro में 2K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला सैमसंग E7 AMOLED पैनल होगा। फोन एक आंतरिक Q1 गेमिंग चिप से लैस होगा जो PUBG मोबाइल, PUBG न्यू स्टेट, जेनशिन इम्पैक्ट और लीग ऑफ लीजेंड्स मोबाइल जैसे गेम को सपोर्ट करेगा।


iQoo के अनुसार, iQoo 12 सीरीज फोन का वाष्प कक्ष क्षेत्र iQoo 11 श्रृंखला की तुलना में 40% से अधिक बड़ा है। उन्होंने कहा कि इसमें एक अल्ट्रा-वाइड 6K वाष्प कक्ष और एक चार-जोन गर्मी अपव्यय वास्तुकला है। इस श्रृंखला में ब्रांड के इतिहास की सबसे बड़ी अल्ट्रा-बड़ी कंपन मोटर प्रदर्शित की जाएगी। इसके अतिरिक्त, फोन दो सममित त्रि-आयामी स्पीकर से लैस होंगे जो गेमिंग अनुभव को बढ़ाएंगे।


अब तक, iQoo 12 मॉडल के टीज़र में गोल किनारों के साथ एक आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया था। iQoo 12 सीरीज़ के मॉडल व्हाइट लीजेंड एडिशन और ब्लैक ट्रैक एडिशन में एजी ग्लास बैक और लीची जैसे लेदर फिनिश के साथ रेड कलर विकल्प में उपलब्ध होंगे।

Post a Comment

0 Comments