Subscribe Us


Super Technology Master

 



Launch price of the Xiaomi 14 series and proposals on October 26

 

 Xiaomi 14 Series 26 अक्टूबर को लॉन्च  कीमत और प्रस्तावों को जानें


Xiaomi ने श्रृंखला में अपने स्मार्टफोन 14 के लॉन्च की घोषणा की। इस श्रृंखला में, स्मार्टफोन को चीन में 26 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। फोन स्नैपड्रैगन 8 जनरल 3 प्रोसेसर का समर्थन कर सकता है और Leica Summilux लेंस प्राप्त कर सकता है। इसके अलावा, Xiaomi श्रृंखला के स्मार्टफोन 14 में है।

Finli Xiaomi 14 श्रृंखला के लॉन्च की घोषणा Xiaomi द्वारा की गई थी। Xiaomi श्रृंखला को लंबे समय से उम्मीद थी, लेकिन अब कंपनी ने पुष्टि की है कि Xiaomi 14 श्रृंखला का स्मार्टफोन 26 अक्टूबर को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट चीन के बीजिंग शहर में होगा। यह माना जाता है कि चीन के बाद Xiaomi 14 श्रृंखला को विश्व बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।


नवीनतम चिपसेट फोन पर उपलब्ध होगा

नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जनरल 3 प्रोसेसर को Xiaomi 14 सीरीज़ स्मार्टफोन में दिया जा सकता है, जिसे 24 अक्टूबर के शिखर सम्मेलन में घोषित किया गया था। यह सबसे चिपसेट होगा। ऐसी स्थिति में, फोन से उच्च प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है। उन्हें पहले से ही Xiaomi द्वारा पुष्टि की जा चुकी है कि Xiaomi 14 श्रृंखला को Leica Summilux दिया जा सकता है। यह पहली बार होगा कि Xiaomi अपने स्मार्टफोन में Leica Summilux लेंस का उपयोग करेगा।


दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे

दो Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro को Xiaomi द्वारा लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एक फ्लैट स्क्रीन के साथ एक घुमावदार बढ़त डिजाइन होगा। फोन को एक क्वाड कैमरा कॉन्फ़िगरेशन मिला। इससे पहले, ट्रिपल रियर कैमरा का कॉन्फ़िगरेशन Xiaomi 13 प्रो लॉन्च में दिया गया था। Xiaomi 14 स्मार्टफोन को 16 GB समर्थन के साथ पेश किया जा सकता है। हाइपरोस को फोन में समर्थित किया जा सकता है। हमें पता है कि इससे पहले, MIUI समर्थन Xiaomi स्मार्टफोन में दिया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments