Subscribe Us


Super Technology Master

 



Time Travel: The announcement of the person who returned from the year 2671 scared people, called February and April the months of destruction

 

समय यात्रा: वर्ष 2671 से लौटे व्यक्ति की घोषणा ने लोगों को डरा दिया, फरवरी और अप्रैल को विनाश का महीना बताया


टाइम ट्रैवल: टाइम ट्रैवल को लेकर दुनिया में लंबे समय से बहस चल रही है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या हम सचमुच समय के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं? क्या भविष्य में समय यात्रा के लिए टाइम मशीन बनाई जा सकती है? समय यात्रा की अवधारणा ने वर्षों से वैज्ञानिकों को आकर्षित किया है। दुनिया भर में बहुत से लोग समय के माध्यम से यात्रा करने का दावा करते हैं। इसी बीच एक शख्स खुद को टाइम ट्रैवलर बताता है. शख्स ने अनोखा बयान दिया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए.

एक समय यात्री का खौफनाक दावा
इस स्वयंभू समय यात्री का नाम इनो अलारिक है। टिकटॉक पर @radianttimetraveller हैंडल से शख्स ने दावा किया कि वह साल 2671 से टाइम ट्रैवल करके लौटा है. इसके साथ ही उसने कुछ डराने वाले बयान भी दिए. इससे पहले इनो ने ट्विन प्ले नेट के पृथ्वी पर प्रभाव, एलियंस और तीसरे विश्व युद्ध के बारे में भी चेतावनी दी थी। इस बार उन्होंने साल भर में हुई भयानक घटनाओं का जिक्र किया.

एक स्वयंभू समय यात्री ने भीषण भूकंप की जानकारी दी है. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि एक ऐसा पेंडोरा बॉक्स मिलेगा, जो लोगों को दूसरे ब्रह्मांड में ले जाएगा। उन्होंने कहा कि ह्यूस्टन, टेक्सास में विनाशकारी बवंडर आएगा। यह अब तक का सबसे भयंकर मानव बवंडर होगा।

उन्होंने वीडियो में अपना चेहरा नहीं दिखाया. वह कहते हैं सावधान रहें, मैं एक वास्तविक समय यात्री हूं, ये 2024 के बाकी दिनों में आने वाली प्रमुख घटनाएं हैं।

पूरे वर्ष के लिए पूर्वानुमान
17 फ़रवरी
उन्होंने कहा कि पहला F6 बवंडर ह्यूस्टन, टेक्सास में आएगा और लगभग पूरे शहर को नष्ट कर देगा। यह इसे मानव इतिहास का सबसे घातक बवंडर बनाता है।

28 मार्च
उन्होंने आगे कहा कि एक प्राचीन कलाकृति की खोज की गई थी और जब इसे छुआ गया तो वह दूसरे ब्रह्मांड में चले गए। इसे "पेंडोरा बॉक्स" कहा जाता है। उनका कहना है कि ब्रह्मांड बहुत समान या पूरी तरह से अलग हो सकते हैं।

अप्रैल 2
उन्होंने कहा कि सैन एंड्रियास फॉल्ट पर 9.8 तीव्रता का भयानक भूकंप आया. इस भूकंप को बिग जॉन कहा जाता है, जिसके बाद 750 फुट ऊंची सुनामी कैलिफोर्निया तट पर आई और सैन फ्रांसिस्को सहित कई प्रमुख शहरों को नष्ट कर दिया।


15 मई
उन्होंने आगे बताया कि “द चैंपियन” नाम का एक एलियन पृथ्वी पर आया था। वह 10,000 लोगों को दूसरे रहने योग्य ग्रह पर ले जाने के लिए आया था। उनका कहना है कि वह एक बार पहले भी आए थे और वह इंसानों को बचाने की कोशिश करने आए थे। इनो की कथित भविष्यवाणियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Post a Comment

0 Comments