Subscribe Us


Super Technology Master

 



5G Honor Tablet to arrive soon, major specifications revealed

 

5 जी ऑनर टैबलेट जल्द ही



ऑनर ने अभी -अभी ऑनर मैजिक 6 और मैजिक 6 प्रो स्मार्टफोन, साथ ही हॉनर मैजिक V2 RSR PORSCHE डिज़ाइन को चीनी बाजार में लॉन्च किया है। इन उपकरणों की घोषणा अगले MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) 2024 MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) के लिए वैश्विक बाजार पर की जाएगी, जो फरवरी के अंत में आयोजित की जाएगी। टिपस्टर डिजिटल कैट स्टेशन के एक नए रिसाव से पता चलता है कि ब्रांड चीनी बाजार के लिए एक नए 5 जी संगत टैबलेट पर भी काम कर रहा है। यहां डिवाइस के प्रमुख विनिर्देशों का अवलोकन किया गया है जो कि Testter ने प्रकट किया है।

सम्मान की अगली 5 जी टैबलेट: क्या उम्मीद है?

डीसीएस के अनुसार, 5 जी सपोर्ट के साथ ऑनर का अगला टैबलेट एक स्नैपड्रैगन चिप के साथ एक एंट्री -लेवल मॉडल होगा। इसमें 2560 x 1600 पिक्सेल और हैंड प्रोटेक्शन के क्वाड एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ 12.1 -इंच एलसीडी स्क्रीन होगी। यद्यपि डिवाइस की बैटरी के आकार का उल्लेख नहीं किया गया है, रिसाव इंगित करता है कि यह 35 डब्ल्यू के तेज़ लोड का समर्थन करेगा।

लीक ने कहा कि सम्मान एक प्रमुख टैबलेट पर भी काम कर रहा है जो उपग्रह कनेक्टिविटी के समर्थन से लाभान्वित होगा। दुर्भाग्य से, उड़ान ने इन गोलियों के विपणन नामों का खुलासा नहीं किया है।


सम्मान को पैड और पैड एक्स के साथ अपनी टैबलेट लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। दिसंबर 2023 में, कंपनी ने चीन में स्नैपड्रैगन 6 जनरल 1 द्वारा पैड होन्नेउ 9 फेड की घोषणा की। डिवाइस, जिसे टैबलेट ऑनर 9 के रूप में भी जाना जाता है, में कोई सेलुलर कनेक्टिविटी नहीं है।

जुलाई 2023 में, कंपनी ने चीन में स्नैपड्रैगन 685 चिपसेट से लैस पैड ऑनर एक्स 9 की घोषणा की। टैबलेट वाई-फाई-ओनली और एलटीई संस्करणों के लिए विश्व बाजार पर भी उपलब्ध है।

यह संभव है कि 5 जी एंट्री -लेवल टैबलेट जिसका रिसाव बोलता है, पैड X9 का उत्तराधिकारी हो सकता है। नतीजतन, यह संभावना है कि बाजार में शुरू होने पर टैबलेट को क्लियर होनरे एक्स 10 कहा जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments