Subscribe Us


Super Technology Master

 



Xiaomi 14 Ultra Global Edition, Civi 4 Bag Key Authentication, expected to launch soon

 

Xiaomi 14 अल्ट्रा ग्लोबल एडिशन


Xiaomi कथित तौर पर कई नए उपकरणों पर काम कर रहा है, जिनमें Xiaomi 14 Ultra, Mix Flip, Pad 7, Mix फोल्ड 4 और Civi 4 टैबलेट शामिल हैं। संभावना है कि इन सभी उपकरणों का 2024 की पहली छमाही में अनावरण किया जाएगा। एक हालिया विकास पता चलता है कि Civi 4 और 14 Ultra के विश्वव्यापी रिलीज़ संस्करणों को TÜV रीनलैंड से फ़्लिकर-मुक्त डिवाइस प्रमाणन प्राप्त हुआ है, जो इन उपकरणों के लिए एक आसन्न संभावित लॉन्च का संकेत देता है।

Xiaomi 14 अल्ट्रा
रिपोर्ट्स से पता चला है कि मॉडल नंबर 24030PN60G और 24030PN60C क्रमशः Xiaomi 14 Ultra के वैश्विक और चीनी वेरिएंट के अनुरूप हैं। ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि डिवाइस के वैश्विक संस्करण को टीयूवी राइनलैंड से मंजूरी मिल गई है, लेकिन दुर्भाग्य से, इसके विनिर्देशों के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, यह वैश्विक बाज़ार में इसके रिलीज़ होने की घोषणा को पुष्ट करता है। अटकलों से पता चलता है कि 14 अल्ट्रा का चीनी संस्करण इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है, जबकि इसकी वैश्विक रिलीज कुछ हफ्तों बाद हो सकती है।

श्याओमी सिवी 4
अगस्त 2023 में, मॉडल नंबर 23041PN0DC वाला एक Xiaomi डिवाइस IMEI डेटाबेस में दिखाई दिया। हालाँकि लिस्टिंग में डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अटकलों से पता चलता है कि यह Xiaomi Civi 4 हो सकता है। अपने पूर्ववर्तियों की तरह, Civi 4 के चीनी बाजार के लिए विशेष बने रहने की उम्मीद है। प्रदान किया गया स्क्रीनशॉट TUV Rhienland डेटाबेस में Civi 4 की कथित उपस्थिति को दर्शाता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, Civi 4 में डाइमेंशन 8300-अल्ट्रा चिपसेट हो सकता है। दुर्भाग्य से, डिवाइस के बारे में फिलहाल कोई और विवरण उपलब्ध नहीं है। मॉडल नंबर 2024 की पहली तिमाही में संभावित लॉन्च का संकेत देता है।

टीयूवी राइनलैंड के फ़्लिकर फ्री प्रमाणीकरण का मतलब है कि उसने इन उत्पादों पर यह आकलन करने के लिए परीक्षण किया है कि क्या उनका डिस्प्ले दृश्य या अदृश्य झिलमिलाहट उत्पन्न करता है, जो उपयोगकर्ता की आंखों पर दबाव डाल सकता है। अंतर्राष्ट्रीय मानकों और उद्योग मानकों पर आधारित परीक्षण, सभी आवृत्ति श्रेणियों में न्यूनतम मानक स्थापित करते हैं। उत्पाद का प्रयोगशाला परीक्षण किया गया है और "फ़्लिकर फ्री" पदनाम पुष्टि करता है कि डिवाइस इन मानकों को पूरा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि विभिन्न चमक सेटिंग्स में 0 से 3000 हर्ट्ज की सीमा में कोई दृश्य या अदृश्य झिलमिलाहट न हो।

Post a Comment

0 Comments