Subscribe Us


Super Technology Master

 



Xiaomi 14 will be launched in India on this day, company confirmed, many powerful features will be available

 

Xiaomi 14 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म, मिलेंगे कई दमदार फीचर्स


Xiaomi 14 India लॉन्च तिथि: Xiaomi 14 की भारत में लॉन्च तिथि की पुष्टि हो गई है। कंपनी ने घोषणा की है कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने से पहले यह फोन 7 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह एक फ्लैगशिप सीरीज है, जिसमें कई शानदार फीचर्स और दमदार कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50MP+50MP+50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। आइये विस्तार से जानते हैं.

Xiaomi 14 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने घोषणा की है कि यह फोन भारत में 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi India ने सोशल मीडिया पर इस फोन के लॉन्च की पुष्टि की है। इस हैंडसेट में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें 50MP+50MP+50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसकी जानकारी Xiaomi की चीनी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इससे पहले चीनी कंपनी Xiaomi 14 सीरीज को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगी। यह ग्लोबल लॉन्च मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 (MWC) से एक दिन पहले 25 फरवरी को होगा। Xiaomi 14 सीरीज पहले से ही चीनी वेबसाइट पर लिस्ट है, जिसमें Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro नाम शामिल हैं। हमें बताइए।

Xiaomi 14 के फीचर्स
Xiaomi 14 में 6.36 इंच का OLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1.5K है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है। चीन में यह हैंडसेट एंड्रॉइड पर आधारित हाइपरओएस पर चलता है।

Post a Comment

0 Comments