Subscribe Us


Super Technology Master

 



Teclast launches new tablet with 11 inch screen, 90 Hz, know the features

 

11 इंच स्क्रीन, 90 Hz के साथ Teclast का नया टैबलेट लॉन्च, जानिए फीचर्स

यह टैबलेट ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट से लैस है। 90 हर्ट्ज़ पर 11-इंच स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ Teclast का नया टैबलेट, जानिए क्या हैं खूबियां यह टैबलेट ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट से लैस है। कंपनी ने इसका टीजर जारी करते हुए प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया। यह टैबलेट 8 जीबी रैम के साथ आता है। रैम को 20 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। इस टैबलेट में 256 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। आइए जानते हैं टेक्लास्ट के इस लेटेस्ट टैबलेट के बारे में।

टेक्लास्ट 11-इंच टैबलेट की कीमत,
कंपनी ने अभी इस नए टैबलेट के नाम और कीमत का खुलासा नहीं किया है। कीमतों की जानकारी और बिक्री की तारीख जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Teclast 11-इंच टैबलेट विशिष्टताएँ
टैबलेट में 11 इंच की स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल है। GizmoChina के मुताबिक, यह टैबलेट 2.2 GHz की अधिकतम फ्रीक्वेंसी वाले ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट से लैस है। यह प्रोसेसर 6nm प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी पर बना है, जिसकी वजह से यह अच्छी परफॉर्मेंस देता है और डिवाइस को गर्म होने से भी बचाता है।

टैबलेट का अडेप्टिव रिफ्रेश रेट 90Hz है। Teclast का यह टैबलेट T-कलर 4.0 ऑप्टिमाइजेशन तकनीक के साथ आता है। इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स है। इसके अतिरिक्त, यह टीयूवी राइनलैंड ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है। अन्य सुविधाओं में एआई शोर में कमी और एआई स्मार्ट असिस्टेंट भी शामिल हैं। इसमें भौतिक शोर कम करने के लिए दो माइक्रोफोन हैं।

इससे पहले कंपनी ने अप्रैल में T65 Max टैबलेट लॉन्च किया था। यह टैबलेट 13 इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। यह टैबलेट MediaTek Helio G99 चिपसेट से भी लैस है। इसमें 8GB तक LPDDR4X रैम है। कंपनी का दावा है कि रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके बाद डिवाइस की कुल रैम 20GB हो जाती है। इसकी पावर की जिम्मेदारी 10,000mAh की बैटरी पर है, जो 18W को सपोर्ट करती है यूएसबी-पीडी चार्जिंग। टैबलेट में ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

नवीनतम प्रौद्योगिकी समाचार, स्मार्टफोन समीक्षा और लोकप्रिय मोबाइल पर विशेष सौदों के लिए हमें Google समाचार पर फ़ॉलो करें।

Post a Comment

0 Comments