Subscribe Us


Super Technology Master

 



The Honor Magicpad 3 will have an OLED exhibition of 3K 144Hz on the first industry tablet! This date is being launched

 

ऑनर मैजिकपैड 3में पहले उद्योग टैबलेट पर 3K 144Hz की OLED प्रदर्शनी होगी! यह तारीख लॉन्च की जा रही है


ऑनर इंगित करता है कि टैबलेट स्क्रीन Apple iPad Pro से बेहतर होगी।
ऑनर अगले कुछ दिनों में चीन में कई नए उत्पादों को लॉन्च करेगा। कंपनी 12 जुलाई को एक शेंगेन लॉन्च इवेंट में लैपटॉप और लैपटॉप कंप्यूटर के साथ एक अगला -जनल फोल्डिंग स्मार्टफोन पेश करने के लिए निर्धारित है। मैजिकपैड 2 टैबलेट भी इस इवेंट में दर्ज किए जाएंगे। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस अगली टैबलेट स्क्रीन का विवरण साझा किया है। ऑनर का कहना है कि मैजिकपैड 2 उद्योग में 3K 144Hz स्क्रीन के साथ आने वाली पहली टैबलेट होगी। कंपनी मैजिक वी 3, मैजिक वीएस 3 और मैजिकबुक आर्ट 14 नोटबुक को लॉन्च करने जा रही है, जो जल्द ही आयोजित की जाएगी। इसके अलावा, कंपनी कुछ AI-BACKD विशेषताओं की भी घोषणा करेगी, जो हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दिखाए गए थे।
ऑनर ने उन्हें चीन वीबो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक प्रकाशन के माध्यम से बताया कि अगला सम्मान मैजिकपैड 2 3K 144Hz OLED स्क्रीन के साथ आने वाली उद्योग की पहली पहली तालिका होगी। कंपनी ने पहले ही टीज़र के माध्यम से पुष्टि की है कि काउंटरटॉप की सुरक्षा और अगले टैबलेट पर उपलब्ध होगी। इतना ही नहीं, सम्मान इंगित करता है कि टैबलेट स्क्रीन Apple iPad Pro से बेहतर होगी। यह भी पुष्टि की गई है कि वह उद्योग की दृष्टि की मदद की पहली तालिका लॉन्च करता है।
मैजिकपैड 2 ऑनर 4320HZ PWM क्षीणन विशेषताओं और उच्च आवृत्ति क्षीणन को प्राप्त कर सकता है, जो पहले मैजिक में शामिल थे 6. श्रृंखला का दावा चिमनी के बिना अनुभव देने का दावा। टीज़र में साझा की गई तस्वीरें द ऑनर मैजिकपैड 2 डिज़ाइन की ओर इशारा करती हैं, जो अनुमान लगा सकती है कि अगला टैबलेट एक पतले शरीर और बहुत पतले बेजल्स के साथ एक फ्लैट स्क्रीन लाएगा। टैबलेट ऑनर मैजिकपैड 13 की जगह ले सकता है, जिसे जुलाई 2023 में पेश किया गया था।

टैबलेट के अलावा, सम्मान घटना में कई अन्य उत्पादों को लॉन्च करने वाला है। कंपनी स्मार्टफोन और नोटबुक भी प्रस्तुत करेगी। ऑनर मैजिक V3 और मैजिक VS3 के अगले फोल्डिंग स्मार्टफोन्स ने पिछले साल पेश किए गए ऑनर मैजिक V2 और मैजिक VS2 ऑनर को बदल दिया। मैजिक V2 में एक प्रोसेसर के रूप में एक स्नैपड्रैगन 8 जनरल 2 है। इसमें 6,43 -इंच कवर स्क्रीन और आंतरिक 7.92 इंच है। इस बुक -स्टाइल स्मार्ट -स्टाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है।

Post a Comment

0 Comments