Subscribe Us


Super Technology Master

 



Xiaomi Smart Electric Umbrella: Xiaomi's smart umbrella closes automatically with one touch, know the price

 

 Xiaomi स्मार्ट इलेक्ट्रिक छाता: Xiaomi का स्मार्ट छाता एक टच से अपने आप बंद हो जाता है, जानें कीमत


 छाते की क्राउडफंडिंग कीमत 129 युआन (करीब 1,500 रुपये) है। फिलहाल, कंपनी ने इसके ओरिजिनल लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Xiaomi ने Xiaomi Youpin क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर Risetime स्मार्ट इलेक्ट्रिक छाता पेश किया है। यह उत्पाद कुछ समय के लिए क्राउडफंडिंग जुटाएगा और फिर सभी के लिए जारी किया जाएगा। क्राउडफंडिंग के दौरान इसकी कीमत पर भारी डिस्काउंट रखा गया है, जबकि लॉन्च के बाद कीमत निश्चित रूप से बढ़ेगी। नया स्मार्ट इलेक्ट्रिक छाता कई फीचर्स के साथ आता है, जैसा कि Xiaomi का कहना है, इसे 2 सेकंड में एक टच से खोला या बंद किया जा सकता है। यह एविएशन एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम से बना है, इसलिए यह रात में चलते समय या बारिश होने पर अतिरिक्त सुरक्षा के लिए स्तर 5 हवाओं का सामना कर सकता है।

Xiaomi ने अपने Youpin क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर Risetime के सहयोग से एक स्मार्ट इलेक्ट्रिक छाता शामिल किया है। छाते की क्राउडफंडिंग कीमत 129 युआन (करीब 1,500 रुपये) है। फिलहाल, कंपनी ने इसके ओरिजिनल लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

इस छाते में एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है, जिसकी बदौलत यह एक बटन दबाने पर एक साथ खुलती और बंद होती है। यह बरसात के दिनों में उपयोगी है क्योंकि छाते को खोलने या बंद करने के लिए दोनों हाथों की आवश्यकता नहीं होती है और यह काम आसान और त्वरित हो जाता है। इलेक्ट्रिक मोटर हैंडलबार पर स्थित बैटरी के साथ काम करती है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज पर यह 150 बार खुल या बंद हो सकता है।

Xiaomi उत्पाद की अंतर्निहित बैटरी क्षमता 280 एमएएच है और इसे पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है। इलेक्ट्रिक छाते का स्टैंडबाय टाइम 180 दिन है और कंपनी का कहना है कि इसे बारिश के मौसम में बिना रिचार्ज किए इस्तेमाल किया जा सकता है।

अतिरिक्त मजबूती के लिए, इसमें एक विमान-ग्रेड फ्रेम है और कंपनी का कहना है कि यह लेवल 5 की हवा का भी सामना कर सकता है। बैटरी खत्म होने पर उपयोगकर्ता इसे बंद करने के लिए हैंडल पर एक अतिरिक्त बटन है। हालांकि, ऐसी स्थिति में यूजर को छाता खुद ही खोलना होगा। राइज़टाइम के अनुसार, एक रिवर्स ओपनिंग और क्लोजिंग डिज़ाइन का उपयोग किया जाता है और जब मुड़ा होता है, तो गीली सतह अंदर रहती है। छाते का हैंडल IPX4 वाटरप्रूफ है। स्मार्ट इलेक्ट्रिक छाता 99% से अधिक पराबैंगनी किरणों को रोकने में सक्षम है। इसका सन प्रोटेक्शन इंडेक्स UPF50+ है।

Post a Comment

0 Comments