Subscribe Us


Super Technology Master

 



Flipkart Big Billion Days Sale: Flipkart sale is coming, these 24 smartphones will be sold at a low price

 

Flipkart Big Billion Days Sale: आ रही है Flipkart सेल, कम कीमत पर बिकेंगे ये 24 स्मार्टफोन


Flipkart Big Billion Days Sale 2024 Date: अगर आप नया फोन या कोई नया सामान खरीदना चाहते हैं तो एक विश लिस्ट तैयार कर लें, आपके लिए जल्द ही फ्लिपकार्ट सेल शुरू होने वाली है। बेशक सेल की तारीख सामने नहीं आई, लेकिन सेल के दौरान कौन से मॉडल कम कीमत पर बेचे जाएंगे इसकी जानकारी जरूर मिल गई है।

त्योहारी सीज़न आने वाला है और इस बार फ्लिपकार्ट और अमेज़न बंपर सेल की तैयारी में हैं। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 सेल जल्द ही ग्राहकों के लिए शुरू होगी। इस बार सेल के दौरान नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर मिलेंगे जिससे उन्हें पैसे बचाने में मदद मिलेगी। सेल की तारीख का ऐलान जल्द हो सकता है, लेकिन सेल में मिलने वाले ऑफर्स का खुलासा होना शुरू हो गया है।

फ्लिपकार्ट ने सेल 2024 के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसका मतलब है कि अगर आप बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान खरीदारी करने के लिए एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आप अतिरिक्त पैसे बचा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि सेल के दौरान किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बढ़िया डिस्काउंट?

फ्लिपकार्ट सेल ऑफर: सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट
बजट मोबाइल डील्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट ऐप पर दी गई जानकारी के मुताबिक Vivo T3X 5G, Realme 12X 5G, ओप्पो K12X 5G, Realme P1 5G, Vivo T3 Lite 5G, Moto G64 5G, CMF Phone 1 स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। कीमतें.

यूजर फ्रेंडली मोबाइल डील्स की बात करें तो नथिंग फोन 2ए, वीवो टी3 प्रो 5जी, पोको एक्स6 प्रो 5जी, मोटो एज 50 फ्यूजन, रियलमी पी1 प्रो 5जी, मोटो जी85 5जी को कम कीमत पर बेचा जाएगा। प्रीमियम स्मार्टफोन डील्स की बात करें तो आपको मोटो एज 50, पिक्सल 8, मोटोरोला एज 50 प्रो, ओप्पो रेनो 12 5G, वीवो V40 जैसे मोबाइल्स पर भारी छूट मिलेगी।

अल्ट्रा प्रीमियम स्मार्टफोन डील्स सेक्शन को देखने से पता चलता है कि सेल के दौरान आप iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro Max, Google Pixel 9, Samsung Galaxy S24 Plus, Galaxy S24 Ultra जैसे फ्लैगशिप फोन सस्ते में खरीद पाएंगे। सस्ते दाम।

ध्यान दें कि फ्लिपकार्ट सेल के दौरान ग्राहकों को केवल इन 24 मॉडलों पर ही छूट मिलेगी और सेल के दौरान कई और मॉडल कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। फिलहाल फ्लिपकार्ट ऐप पर जानकारी दी गई है कि सेल के दौरान इन 24 स्मार्टफोन को रियायती कीमत पर बेचा जाएगा।

फिलहाल फ्लिपकार्ट ऐप पर डिस्काउंट के बाद इन मॉडलों की कीमत का जिक्र नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि सेल के दिन के करीब फ्लिपकार्ट पर डील्स सामने आ जाएंगी।

Post a Comment

0 Comments