Subscribe Us


Super Technology Master

 



When will Amazon Great Indian Festival 2024 start? Full details of the upcoming sale will be available here

 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 कब शुरू होगा? आगामी सेल की पूरी जानकारी यहां उपलब्ध होगी


अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2024 का ग्राहकों को पूरे साल इंतजार रहता है, क्योंकि इस सेल में साल का सबसे बड़ा और धमाकेदार डिस्काउंट लागू किया जाता है, जिसकी मदद से लोगों की गाढ़ी कमाई बर्बाद नहीं होती है और भारी बचत के साथ लोग बचत भी करते हैं। सस्ते दामों पर आवश्यक वस्तुओं की खरीद का आनंद ले सकते हैं। इस सेल से जुड़े आपके सभी सवालों का जवाब हम इस लेख में देंगे।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के इंतजार में ग्राहकों का धैर्य अब टूटने लगा है, लेकिन हम आपके लिए कुछ काम की खबर लेकर आए हैं, जिससे आपको संतुष्टि होगी कि इस सेल के शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में आप साल के अंत की छुट्टियों के लिए अपनी शॉपिंग लिस्ट अभी से तैयार करना शुरू कर सकते हैं। कुछ ही दिनों में ग्रैंड हॉलिडे इवेंट शुरू होने वाला है और ऐसे में लोग अपने घर के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, किचन अप्लायंसेज समेत कई घरेलू उपकरण खरीद रहे हैं। इसके कई कारण हैं: अवकाश छूट के साथ-साथ कई बैंक ऑफ़र के कारण, इन उत्पादों को खरीदने से लोगों की जेब पर बहुत अधिक भार नहीं पड़ता है और लोग बचत के साथ इन उत्पादों को खरीद सकते हैं।
फिलहाल, अमेज़न की आगामी सेल को लेकर कहा जा रहा है कि यह सेल सितंबर के आखिरी हफ्ते में कभी भी शुरू हो सकती है। ऐसे में नीचे हम आपको कुछ शॉपिंग कैटेगरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर सेल के दौरान भारी डिस्काउंट रहेगा और आप इन्हें बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल के दौरान आप स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 40% तक की छूट पा सकते हैं। इस सेल में आपको स्मार्ट वॉच, लैपटॉप, टैबलेट, ईयरफोन जैसे लेटेस्ट गैजेट्स को कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा। इसके अलावा, त्योहारी सीजन के दौरान स्मार्टफोन सबसे ज्यादा बिकते हैं क्योंकि लोग न केवल अपने पुराने फोन को अपग्रेड करते हैं बल्कि अपने प्रियजनों को उपहार देने के लिए नए फोन भी खरीदते हैं। अमेज़न इन ग्राहकों का खास ख्याल रखता है और इसीलिए वह स्मार्टफोन और स्मार्टफोन से जुड़ी सैकड़ों एक्सेसरीज पर भारी छूट देगा। इसके बाद आप चाहें तो अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके कम कीमत में नया फोन खरीद सकते हैं और कई बैंक और क्रेडिट कार्ड ऑफर के साथ घर बैठे हजारों रुपये बचा सकते हैं।

इस बड़ी भारतीय सेल के दौरान आप अपने घर के लिए नए किचन अप्लायंसेज और उपकरण भी खरीद सकते हैं। एयर फ्रायर, मिक्सर ग्राइंडर, गैस स्टोव, इंडक्शन कुकटॉप, वॉटर प्यूरीफायर, इलेक्ट्रिक केतली, प्रेशर कुकर, कुकवेयर, रेफ्रिजरेटर, डिशवॉशर, किचन फायरप्लेस से लेकर अन्य किचन और डाइनिंग रूम उत्पाद आपको सस्ते दामों पर मिल जाएंगे। इतना ही नहीं, इस सेल में आपको एयर कंडीशनर, स्पेस हीटर, पंखा, वॉटर हीटर, सीलिंग फैन जैसे घरेलू उपकरण भी साल की सबसे सस्ती कीमत पर मिलेंगे।

ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि त्योहारों के दौरान आपके घर नए कपड़े न आएं। इसलिए Amazon आपको ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान हजारों फैशन आइटम्स पर हजारों रुपये तक की बचत करने का मौका भी देगा, जिसकी मदद से आप कुर्ता पैंट, सलवार सूट, जींस, शर्ट, टी-शर्ट खरीद सकते हैं। ब्लेज़र, शादी के मौसम में पहनने वाले कपड़े, रोज़ पहनने वाले कपड़े। आप 80% तक की छूट के साथ फॉर्मल ऑफिस वियर और पार्टी ड्रेस भी खरीद सकते हैं।
इसके अलावा त्योहारी सीजन के दौरान आप अपने लुक को बरकरार रखने के लिए ब्यूटी और ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर 40% तक की छूट का भी आनंद ले सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी वस्तुओं की बात करें तो ब्लड ग्लूकोज जांच उपकरण, ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग उपकरण, प्रोटीन पाउडर, शिलाजीत कैप्सूल, दर्द निवारक तेल आदि सामान उपलब्ध हैं। असाधारण कीमतों पर खरीद के लिए भी उपलब्ध होगा।

बैंकिंग ऑफर अतिरिक्त बचत की भी अनुमति देंगे
हर बार की तरह इस बार भी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान कई बैंकिंग साझेदारियों की मदद से अमेज़न अपने ग्राहकों को अधिकतम बचत के साथ खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा। इसलिए, यदि आपके पास बैंक पॉपुलेर क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड हैं, तो उनके बिल बढ़ाने के बजाय, अभी से अपने खर्च पर नियंत्रण करना शुरू कर दें।
सेल शुरू होते ही डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ये ऑफर लाइव होने से आप त्योहारी सीजन के दौरान अपनी रोजमर्रा की जरूरी चीजें खरीद सकते हैं और साथ ही शॉपिंग के लिए आपको किसी से उधार लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। त्यौहार के दिनों में. गिरना भी मत. इन बैंक ऑफर्स की मदद से आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा और इसके अलावा इन बैंक ऑफर्स के जरिए ग्राहकों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी बरकरार रहेगा।

हमेशा की तरह, प्राइम सदस्य इस मनोरंजन में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति होंगे।
Amazon Prime से जुड़ने के कई फायदे हैं। सब्सक्रिप्शन तीन प्रकार के होते हैं, प्राइम शॉपिंग एडिशन, प्राइम लाइट और प्राइम। प्राइम सब्सक्रिप्शन लेकर आप प्राइम वीडियो पर उपलब्ध सभी कंटेंट, शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, प्राइम खाताधारकों को खरीदारी के बाद किसी भी उत्पाद के लिए अतिरिक्त डिलीवरी शुल्क नहीं देना पड़ता है और ये ग्राहक हाई-स्पीड डिलीवरी का भी आनंद लेते हैं।
अमेज़ॅन पर जो भी बिक्री की पेशकश की जाती है, वह प्राइम सदस्यों के लिए 12-24 घंटे तक लाइव रहती है और बिक्री की शीघ्र पहुंच के साथ, प्राइम ग्राहक विशेष ऑफ़र का लाभ उठाने और सस्ती कीमतों पर खरीदारी करने वाले पहले व्यक्ति होते हैं। प्राइम सदस्यता के लिए प्रारंभिक शुल्क, जो केवल खरीदारी के लिए है, आपको प्रति वर्ष केवल 399 रुपये का भुगतान करना होगा। साथ ही आपको यह सब्सक्रिप्शन 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ भी मिलेगा। प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Post a Comment

0 Comments