Subscribe Us


Super Technology Master

 



Flipkart Big Billion Days Sale 2024: Flipkart sale date revealed, you will get these deals and offers

 

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट सेल की तारीख आई सामने, मिलेंगी ये डील्स और ऑफर्स


हर साल की तरह इस साल भी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 सेल में कीमतों में कटौती के साथ-साथ बैंकिंग ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स मिलने की उम्मीद है।
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024: बिग बिलियन डेज़ सेल फ्लिपकार्ट द्वारा आयोजित सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल में से एक है। हाल ही में गूगल लिस्टिंग से पता चला था कि यह सेल प्लस मेंबर्स के लिए 29 सितंबर और बाकी सभी के लिए 30 सितंबर से शुरू होगी, लेकिन फ्लिपकार्ट ने अब सेल की तारीख का खुलासा कर दिया है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 27 सितंबर से शुरू होगी और 26 सितंबर से प्लस सदस्यों के लिए लाइव होगी। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने कुछ प्रमुख ऑफर भी पेश किए। फ्लिपकार्ट का दावा है कि इस साल त्योहारी सेल के दौरान प्रोडक्ट्स पर 85 फीसदी तक की छूट मिलेगी. कंपनी हर साल बिग बिलियन डेज़ के दौरान स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, टीवी, एयर कंडीशनर और अन्य घरेलू उपकरणों जैसी उत्पाद श्रेणियों पर भारी छूट देती है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल की तारीख 2024 (पुष्टि)
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 27 सितंबर से शुरू हो रही है। कंपनी 26 सितंबर से अपने प्लस सदस्यों के लिए अर्ली एक्सेस लॉन्च करेगी। फिलहाल, सेल की आखिरी तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि, सेल के दौरान मिलने वाले मुख्य ऑफर्स का खुलासा हो गया है। हर साल की तरह इस साल भी उम्मीद है कि कीमत में कटौती के साथ-साथ बैंकिंग ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024: ऑफर
फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज़ के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट लॉन्च की है, जिसमें ऑफ़र के साथ-साथ उनकी आरंभ तिथि की जानकारी भी शामिल है। इस साल की सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है, जिसका मतलब है कि अगर ग्राहक इस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें छूट या कैशबैक मिलेगा। फ्लिपकार्ट पे लेटर से भी ग्राहकों को फायदा होगा. इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई और बेहतरीन एक्सचेंज रेट का भी वादा किया गया है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए कैशबैक कमाने का विकल्प भी है।

फ्लिपकार्ट का कहना है, "चुनिंदा उत्पादों पर 80% तक की छूट के साथ, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि [सेल में] सभी के लिए कुछ न कुछ होगा।" इन सौदों में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और संबंधित सामानों पर 50-80% की छूट शामिल है। टैबलेट पर 70% तक की छूट और टीवी और अन्य डिवाइस पर 80% तक की छूट होगी। 4K टीवी और रेफ्रिजरेटर पर 75% तक की छूट का दावा किया गया है। वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर, प्रिंटर, मोबाइल कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर पर भी अच्छी डील मिल सकती है।

Post a Comment

0 Comments