Subscribe Us


Super Technology Master

 



Infinix Xpad vs Redmi Pad SE 4G: The Battle of the Budget Tablets¹¹¹

 

Infinix Xpad बनाम Redmi Pad SE 4G: बजट टैबलेट की लड़ाई



Infinix ने आखिरकार अपने नए Infinix Xpad के साथ टैबलेट बाजार में कदम रखा है। हाल ही में कई टैबलेट लॉन्च हुए हैं और एक्सपैड एक बजट मॉडल है। लेकिन इस श्रेणी में, एक और योग्य प्रतियोगी है, जो Redmi Pad SE 4G है। तो यहां इन दोनों टैबलेट की सीधी तुलना है।

1. इनफिनिक्स एक्सपैड बनाम रेडमी पैड एसई 4जी: डिजाइन और स्क्रीन
Xiaomi ने कॉम्पैक्ट बॉडी के साथ Redmi Pad SE 4G का अनावरण किया, जिसकी मोटाई सिर्फ 8.8 मिमी है और इसका वजन 370 ग्राम है। दूसरी ओर, Infinix Xpad को मेटल यूनिबॉडी के साथ एक फ्लैट फ्रेम के साथ घोषित किया गया था। यह इसके प्रीमियम अहसास को बढ़ाता है। दोनों मॉडलों में बड़े बेज़ेल्स से घिरी एक फ्लैट स्क्रीन है, हालांकि एक्सपैड पर इनका आकार एक समान है।

Infinix Redmi Pad SE 4G में HD+ रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 8.7-इंच LCD डिस्प्ले है। इसलिए ऐसा लगता है कि Infinix के ऑफर का Redmi टैबलेट पर स्पष्ट लाभ है।

2. सामग्री
हुड के तहत, Infinix का पहला टैबलेट MediaTek Helio G99 अल्टीमेट प्रोसेसर से लैस है। कहा जाता है कि चिपसेट को 8GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस डिवाइस को 7,000mAh की बड़ी बैटरी पावर देती है, जो 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सॉफ्टवेयर के मामले में, टैबलेट एंड्रॉइड 14 पर आधारित XOS कस्टम स्किन पर चलता है। कंपनी XArena गेम स्पेस भी प्रदान करती है, जो तीन अलग-अलग पावर मोड प्रदान करती है। उन्नत गेमिंग प्रदर्शन. अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में चैटजीपीटी-संचालित वॉयस असिस्टेंट, यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, क्वाड स्पीकर और एलटीई कनेक्टिविटी शामिल हैं।

दूसरी ओर, Redmi Pad SE 4G को Helio G85 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। उपयोगकर्ता माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा भी सकते हैं। इस डिवाइस को 6,650mAh की बैटरी पावर देती है, जो केवल मानक 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह मॉडल एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हाइपरओएस कस्टम स्किन पर चलता है। रेडमी ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी-सी, डुअल सिम स्लॉट, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर भी प्रदान करता है। कम नीली रोशनी के लिए टीयूवी रीनलैंड प्रमाणन।

फोटोग्राफी के लिए Redmi Pad SE 4G में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। दूसरी ओर, Infinix Xpad में पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है।

3. कीमत और फैसला
Xiaomi ने Redmi Pad SE 4G को 4GB + 64GB विकल्प के लिए सिर्फ 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया, जबकि हाई-एंड 4GB + 128GB संस्करण की कीमत 11,999 रुपये है। तो यह स्पष्ट है कि चीनी तकनीकी दिग्गज ने इस टैबलेट को बजट के प्रति जागरूक उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया है।

स्पेक्स की तुलना करने पर Infinix Xpad अधिकांश क्षेत्रों में स्पष्ट रूप से बेहतर है। हालाँकि, ब्रांड ने अभी तक अपने मूल्य निर्धारण या भंडारण कॉन्फ़िगरेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। दूसरे शब्दों में, हम अनुमान लगा सकते हैं कि समान कीमत पर यह बजट-अनुकूल भी हो सकता है, लेकिन यह संभवतः Redmi Pad SE 4G से अधिक महंगा होगा।

Post a Comment

0 Comments