Subscribe Us


Super Technology Master

 



Bathers save a shark stranded on a Florida beach

 

 यह घटना फ्लोरिडा के पेंसाकोला बीच पर हुई।


एक महिला और उसका पति पिछले हफ्ते फ्लोरिडा के पेंसाकोला बीच पर छुट्टियां मना रहे थे, जब उनके विश्राम का समय तब बाधित हो गया जब उन्होंने देखा कि एक मेको शार्क किनारे पर फंसी हुई है और पानी में वापस आने के लिए संघर्ष कर रही है।


स्टोरीफुल के साथ बात करते हुए, टीना फे ने याद किया कि वह समुद्र में थी जब उसके पति जोश ने उसे पानी से दूर जाने के लिए चिल्लाया क्योंकि वह किनारे के पास शार्क को देख सकता था। शार्क को करीब से देखने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह फंसी हुई है। इसने जोश को शार्क को वापस पानी में फेंकने के लिए प्रेरित किया और वह जल्द ही अन्य लोगों से जुड़ गया। आख़िरकार वे शार्क को वापस समुद्र में खींचने में कामयाब रहे और उसे तैरते हुए देखा।


इस पल को याद करते हुए, टीना ने स्टोरीफुल को बताया: “कुछ सेकंड तक उसे पानी में वापस आने के लिए संघर्ष करते देखने के बाद, मेरे पति ने उसकी मदद करने की कोशिश की। "कुछ कोशिशों और दो अन्य लोगों के मदद के लिए कूदने के बाद, वे उसे वापस पानी में लाने में कामयाब रहे।"


टीना ने शार्क रेस्क्यू के इस पल को कैमरे में कैद कर लिया. WINK News के मौसम विज्ञानी मैट डेविट ने इस क्लिप को 16 सितंबर को अपने फेसबुक पेज पर साझा किया।


इस पर टिप्पणी करते हुए, एक फेसबुक उपयोगकर्ता ने लिखा: “हाँ! समुद्र तट पर लोग अद्भुत थे! इस शार्क को बचाना एक अविश्वसनीय कार्य था और इसे खाड़ी में वापस लाना बहुत अच्छा है। समुद्री जीवन और पारिस्थितिकी तंत्र की रक्षा करना एक जिम्मेदारी है जिसे हम सभी साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि यह उदाहरण अधिक ध्यान और कार्रवाई आकर्षित करेगा!

Post a Comment

0 Comments