Subscribe Us


Super Technology Master

 



Motorola x 40 5G

 

वनप्लस 125W फास्ट चार्जिंग वाला और 256GB स्टोरेज शक्तिशाली स्मार्टफोन

 नया मोटोरोला X40 5G स्मार्टफोन: अब मशहूर स्मार्टफोन निर्माताओं की लिस्ट में शामिल मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना मोटोरोला एक बेहतर विकल्प बनता है।

अगर आप भी 2023 में एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें बेहतर कैमरा और तेज बैटरी चार्जिंग हो और कीमत बजट रेंज में हो तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प बन सकता है। लेटेस्ट रिपोर्ट की बात करें तो Motorola X40 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ काफी बेहतर फीचर्स के साथ आता है, जिसके डिजाइन में भी कंपनी ने सुधार किया है।

मोटोरोला X40 5G कैमरा

अगर कैमरे की क्वालिटी पर ध्यान दें तो नई तकनीक के साथ मोटोरोला कंपनी ने अपने कैमरे में कई सुधार किए हैं, जहां अब आपको कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन Motorola X40 5G मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। . 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी लगाया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का दमदार फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी हद तक वनप्लस को टक्कर देता है।

मोटोरोला X40 5G स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो मोटोरोला कंपनी ने बेहतर गेमिंग और कनेक्टिविटी का लाभ देने के लिए अपने Motorola X40 5G में नई तकनीक और 5G कनेक्टिविटी के साथ शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर लगाया है। वहीं स्मार्टफोन में कंपनी ने डिस्प्ले क्वालिटी के तौर पर 6.67 इंच की OLED स्क्रीन लगाई है।

बैटरी और चार्जिंग फीचर्स के मामले में मोटोरोला इस स्मार्टफोन को बैटरी बैकअप के मामले में भी काफी बेहतर बनाता है।

मोटोरोला X40 5G की कीमत

कीमत की बात करें तो मोटोरोला कंपनी का मोटोरोला स्टोरेज वेरिएंट भी देखने के लिए उपलब्ध है।

Post a Comment

0 Comments