Subscribe Us


Super Technology Master

 



Xiaomi Poco F6

 

Xiaomi ने पेश किया दमदार POCO F6 फोन, AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

भारत में Xiaomi Poco F6 सर्टिफिकेशन फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी इसे भारत में POCO F6 के नाम से लॉन्च कर सकती है। Redmi K70 सीरीज़ दिसंबर की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, पोको F6 भारत में 2024 की पहली तिमाही में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है।

पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Redmi हर महीने अपने यूजर्स के लिए नए फोन पेश करती रहती है। लोगों के बीच रेडमी फोन का इतना क्रेज है कि कंपनी सस्ते से लेकर महंगे तक फोन लॉन्च कर रही है। Redmi K70 सीरीज़ के जल्द ही चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। Redmi लाइनअप Redmi K60 सीरीज़ की जगह लेगा।

फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी इसे भारत में POCO F6 के नाम से लॉन्च कर सकती है। Redmi K70 सीरीज़ दिसंबर की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकती है। आइए विस्तार से जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

आगामी स्मार्टफोन को भारत में Poco F6 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। बीआईएस प्रमाणन भारत में स्मार्टफोन के आगामी लॉन्च का संकेत देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां Redmi K70 सीरीज दिसंबर 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है, वहीं Poco F6 भारत में 2024 की पहली तिमाही में रिलीज हो सकता है।

यह Poco F6 की पहली स्मार्टफोन लिस्टिंग नहीं है। IT होम रिपोर्ट ने पहले फोन को IMEI डेटाबेस में मॉडल नंबर 2311DRK48G, 2311DRK48I के साथ देखा था, जबकि POCO F6 Pro स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 23113RKC6G और 23113RKC6I के साथ लिस्ट किया गया था।

POCO F6 Specification 

POCO F6 में FHD+ AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिपसेट से लैस होगा जिसे एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा। अगला POCO फ़ोन संभवतः बॉक्स के ठीक बाहर Android 14 को बूट करेगा। उम्मीद है कि हैंडसेट 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और वायरलेस चार्जिंग की पेशकश नहीं करेगा। फोन में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments