Subscribe Us


Super Technology Master

 



Apple iPad Air models with M3 chips could launch in March: What to expect

 

एम3 चिप्स के साथ ऐप्पल आईपैड एयर मॉडल मार्च में लॉन्च हो सकते हैं: क्या उम्मीद करें

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, Apple 2024 में अपडेटेड iPad Air और iPad Pro मॉडल लॉन्च कर सकता है। अफवाहें बताती हैं कि कंपनी पहली बार बड़े स्क्रीन वाले आईपैड एयर मॉडल पर विचार कर रही है। यह कंपनी की सबसे सस्ती टैबलेट लाइन के लिए अब तक का सबसे बड़ा अपडेट हो सकता है।

2022 में, Apple ने iPad Air को 10.9-इंच की स्क्रीन और iPad Pro के समान फ्लैट-किनारे वाले डिज़ाइन के साथ फिर से डिज़ाइन किया। इस वर्ष, Apple द्वारा वही मूल डिज़ाइन बनाए रखने की उम्मीद है, लेकिन नए फॉर्म फैक्टर के संदर्भ में इसका विस्तार किया जा सकता है।

आईपैड एयर 2024 लाइनअप: क्या उम्मीद करें ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, ऐप्पल को 2024 में 12.9 इंच आईपैड एयर मॉडल पेश करने की उम्मीद है। अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो यह पहली बार होगा जब आईपैड एयर दो में उपलब्ध होगा प्रदर्शन आकार. विशेष रूप से, iPad Pro मॉडल भी दो अलग-अलग स्क्रीन आकारों में आते हैं।

अफवाहित आईपैड एयर मॉडल मार्च में जारी होने की उम्मीद है। इस नई आईपैड एयर लाइन में बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करने की भी संभावना है, शायद एम2 या एम3 चिप के रूप में। कथित तौर पर ऐप्पल किफायती टैबलेट के लिए नए रंग विकल्प भी पेश कर रहा है।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि 12.9 इंच आईपैड एयर 10.9 इंच मॉडल की तरह ही एलसीडी स्क्रीन तकनीक का उपयोग करेगा।

9to5Mac की एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Apple की आपूर्ति श्रृंखला से लीक हुए स्कीमैटिक्स से पता चलता है कि नए iPad Air मॉडल में एक पुन: डिज़ाइन किया गया कैमरा होगा। वर्तमान में, आईपैड एयर में पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा कटआउट है।

नए कैमरा मॉड्यूल में कुछ साल पहले के iPhone कैमरा डिज़ाइन के समान एक लंबवत उन्मुख डिज़ाइन की सुविधा होने की उम्मीद है, जैसे कि iPhone भी उसी कैमरा बम्प में स्थित है, जो फलाव के आकार को भी बढ़ा सकता है। तुलना के लिए, मौजूदा आईपैड एयर मॉडल में कैमरा फ्लैश नहीं है।

कथित तौर पर Apple iPad Pro के लिए अधिक लैपटॉप-जैसे एल्यूमीनियम डिज़ाइन के साथ एक नया मैजिक कीबोर्ड जारी करने की योजना बना रहा है। हालाँकि, iPad Air आगामी कीबोर्ड का समर्थन नहीं कर सकता है।

गुरमन का यह भी दावा है कि नया मैजिक कीबोर्ड आईपैड प्रो लाइन के लिए विशेष होगा। हालाँकि, iPad Air लाइन (10.9-इंच और 12.9-इंच मॉडल सहित) वर्तमान मैजिक कीबोर्ड के साथ काम करेगी।

दिसंबर 2023 में, गुरमन ने कहा: “नया मैजिक कीबोर्ड आईपैड प्रो के लिए एक और विभेदक प्रदान करता है। Apple iPad Air के लिए इस एक्सेसरी के नए संस्करण की योजना नहीं बना रहा है। नया 12.9-इंच मॉडल इस स्क्रीन आकार के लिए मौजूदा मैजिक कीबोर्ड का उपयोग करना जारी रखेगा। इसलिए यदि आप सर्वश्रेष्ठ कीबोर्ड पाना चाहते हैं, तो आपके पास प्रो चुनने का एक और कारण है।

Post a Comment

0 Comments