Subscribe Us


Super Technology Master

 



Realme 12 Pro 5G

 

पेरिस्कोप कैमरे के साथ Realme 12 Pro 5G सीरीज़ जनवरी में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है


Realme 12 Pro 5G सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होगी। Realme ने X पर एक पोस्ट के जरिए भारत में नए Realme 12 Pro 5G और Realme 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड नई रेंज में पेरिस्कोप कैमरे की उपस्थिति पर प्रकाश डालता है। ऐसा कहा जाता है कि पेरिस्कोप सेंसर उच्च ज़ूम स्तरों पर बेहतर छवि स्पष्टता प्रदान करता है। Realme 12 Pro 5G सीरीज के स्पेसिफिकेशन पिछले कुछ हफ्तों में सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग लिस्टिंग के जरिए सामने आए हैं। उम्मीद है कि Realme 12 Pro 5G सीरीज़ Realme 11 Pro 5G लाइनअप की जगह लेगी जो पिछले साल जून में देश में लॉन्च हुआ था।

X पर एक टीज़र वीडियो के माध्यम से, Realme ने घोषणा की कि Realme 12 Pro 5G सीरीज़ जनवरी में भारत में डेब्यू करेगी। पोस्ट में स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च तिथि निर्दिष्ट नहीं है, लेकिन यह उपयोगकर्ताओं से लॉन्च तिथि का अनुमान लगाने और नए स्मार्टफोन जीतने का मौका देने के लिए कहता है। वीडियो में रिंग के आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ डिवाइस का पिछला हिस्सा दिखाया गया है। इसमें एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल करने की योजना है।

Realme ने अपनी भारत वेबसाइट पर Realme 12 Pro 5G फोन के आगमन की घोषणा करते हुए एक लैंडिंग पेज भी स्थापित किया है। पेज हैंडसेट के पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे पर प्रकाश डालता है। इसमें रेडमी नोट 13 प्रो सीरीज़ के 200-मेगापिक्सेल कैमरों पर कटाक्ष करते हुए एक टैगलाइन "बियॉन्ड 200M" शामिल है। इच्छुक ग्राहक लॉन्च पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर "मुझे सूचित करें" बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

हाल ही में, Realme 12 Pro 5G और Realme 12 Pro+ 5G क्रमशः मॉडल नंबर RMX3843 और RMX3841 के साथ TENAA वेबसाइट पर दिखाई दिए। पूर्व के क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC पर चलने की उम्मीद है। कहा जाता है कि इनमें 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा और इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। Realme 12 Pro+ 5G में 64-मेगापिक्सल ओम्निविजन OV64B 3X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होने की अफवाह है। आगामी सीरीज़ को भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जा सकता है।
Realme 12 Pro+ और Realme 12 Pro के स्पेसिफिकेशन Realme 11 Pro+ और Realme 11 Pro के अपग्रेड होंगे। उन्होंने पिछले साल जून में 4,000,23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारत में डेब्यू किया था।

Post a Comment

0 Comments