Subscribe Us


Super Technology Master

 



Storage upgrade offer is also available in Samsung Galaxy Tab S9 series and hp Victus gaming laptop

 

Samsung Galaxy Tab S9 सीरीज में स्टोरेज अपग्रेड ऑफर भी मिलता है & एचपी विक्टस गेमिंग लैपटॉप

पिछले हफ्ते, सैमसंग ने संयुक्त राज्य अमेरिका में गैलेक्सी टैब ए9 प्लस के लिए स्टोरेज अपग्रेड प्रमोशन की पेशकश शुरू की थी। अभी तक यह ऑफर Galaxy S सीरीज के स्मार्टफोन तक ही सीमित था।

कुछ दिनों बाद, वही ऑफर अब हाई-एंड गैलेक्सी टैब S9 परिवार के लिए भी उपलब्ध है। खरीदार तीनों मॉडलों पर लाभ का आनंद ले सकते हैं।

सैमसंग ने अमेरिका में गैलेक्सी टैब एस9 सीरीज के वाईफाई वेरिएंट के लिए स्टोरेज अपग्रेड ऑफर बढ़ा दिया है। इसलिए, उपभोक्ता अब Samsung.com पर बेस मॉडल की कीमत के लिए उच्च स्टोरेज मॉडल प्राप्त कर सकते हैं।

Hp Victus Gamming Laptop 


इसका मतलब है कि गैलेक्सी टैब S9 के 12GB + 256GB संस्करण की कीमत अब $919.99 के बजाय 8GB + 128GB वैरिएंट ($799.99) के समान है। कम से कम फिलहाल बेस वेरिएंट का ऑर्डर नहीं दिया जा सकता।

बेस मॉडल पर छूट देकर शुरुआती कीमत कम करने के बजाय टॉप वेरिएंट को छूट देकर बेचना सैमसंग की समझदारी है।

इसी तरह, गैलेक्सी टैब S9 प्लस और गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा का 12GB + 512GB मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन क्रमशः $999.99 और $1,199.99 में उपलब्ध है। इनकी कीमत सामान्यतः क्रमशः $1,199.99 और $1,319.99 होगी।

एकमात्र वैरिएंट जिस पर छूट नहीं मिलती वह गैलेक्सी टैब S9 अल्ट्रा का हाई-एंड 16GB + 1TB संस्करण है। यह अभी भी $1,619.99 की प्रारंभिक कीमत पर सूचीबद्ध है।

स्टोरेज अपग्रेड ऑफर के अलावा, खरीदार इन टैबलेट की कीमत को और कम करने के लिए ट्रेड-इन बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि, हम नहीं जानते कि यह ऑफर कब तक वैध रहेगा। इसके अतिरिक्त, हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह प्रमोशन अन्य क्षेत्रों में कब और क्या उपलब्ध होगा।

Post a Comment

0 Comments